बच्चा चोर गिरोह सक्रिय, जालंधर के इस इलाके में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 11:53 AM (IST)

जालंधर : थाना मकसूदां के अंतर्गत गांव रंधावा मसंदा स्थित रोज कालोनी में बच्चे उठाने वाले गिरोह सक्रिय होने का शोर मचा हुआ है, जिस कारण लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ। गांववासियों ने एक महिला पर आरोप लगाते हुए उसे काबू कर थाना मकसूदां की पुलिस के हवाले किया। पुलिस जांच में जुट गई।

रंधावा मसंद में सुबह एकत्रित लोगों ने महिला पर आरोप लगाते हुए कहा कि महिला 3 दिन पहले भी अपने साथियों सहित ऑटो में सवार होकर रात के समय में काले कपड़े पहनकर गांव में एक बच्चे को उठाने आई थी तथा जब लोगों को पता चला तो पीछा करने पर वह कुछ दूरी पर खड़े ऑटो में बैठकर अपने साथियों सहित फरार हो गई।

लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि फिर सुबह उक्त महिला दोबारा सफेद कपड़े पहन कर उसी स्थान से बच्चा उठाने की ताक में थी। लोगों को पता चल गया उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर उक्त महिला ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे काबू कर लिया तथा उसके बैग की तलाशी लेने पर काले कपड़े तथा एक मोबाइल फोन बरामद हुआ।

गांव लिद्दड़ां में फैक्टरी में सिक्योरिटी गार्ड बलविंद्र सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी लिद्दड़ां ने कहा कि 2 दिन पहले पानी पीने के बहाने से महिला अंदर घुसी तथा वहां पर चार्जिंग पर लगा मोबाइल चोरी करके मौके से फरार हो गई तथा इसकी सूचना थाना मकसूदां की पुलिस को दे दी गई थी। इस बात की शिनाख्त उक्त सिक्योरिटी गार्ड ने मौके पर पहुंच कर की।

थाना मकसूदां के ए.एस.आई. जतिन्द्र शर्मा ने बताया कि फिलहाल बच्चे उठाने जैसी कोई भी बात नहीं है तथा महिला के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। महिला की पहचान शिवानी पत्नी स्व. सन्नी कुमार नजदीक पाल अस्पताल, आवा मोहल्ला जालंधर के रूप में हुई है तथा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ए.एस.आई. जतिन्द्र शर्मा ने बताया कि शिवानी को माननीय अदालत में पेश कर रिमांड हासिल करेगी तथा उसके साथियों की पहचान करके उन्हें भी काबू करेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News