पैट्रोल/डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ पार्षदों का अनूठा प्रदर्शन, गधों के पीछे जीप को बांध सड़कों पर निकले

7/1/2020 1:56:25 PM

जालंधर(चोपड़ा): पैट्रोल-डीजल के आसमान छूती कीमतों के खिलाफ आज कांग्रेसी पार्षद पवन कुमार और पार्षद बंटी नीलकंठ की अगुवाई में अनूठा रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने गधों के पीछे जीप को बांध कर सड़कों पर रोष मार्च निकाला। 

आज डा. बी.आर. अंबेदकर पार्क, बूटा मंडी में एकत्रित हुए हरेक वर्ग के लोगों ने रविदास चौक तक जीप के साथ चलते हुए केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान पार्षद पवन कुमार और पार्षद बंटी नीलकंठ ने कहा कि पिछले 23 दिनों से रोजाना पैट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शायद भूल रहें है कि मौजूदा हालातों में उन्होंने चीन से बदला लेना है न कि भारतवासियों से लेना है।

 उन्होंने कहा कि पिछले 6 वर्षों में जबसे भाजपा केंद्र में सत्ता पर काबिज हुई है तब से देश की जनता किसी न किसी कारण बेहाल हो रही है। पहले नोटबंदी लागू करके लोगों को लाइनों में लगा दिया, फिर जी.एस.टी लगाकर काम-धंधों को चौपट कर दिया गया। पार्षद पवन व बंटी ने बताया कि देश की जनता को लुभावने वायदे करके पुन: सरकार बनाने में कामयाब रहे प्रधानमंत्री मोदी की जनविरोधी नीतियों से जनता बुरी तरह से त्रस्त हो चुकी है। कांग्रेसी पार्षदों ने बताया कि आज पूरा देश करोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है। देश में लगे लॉकडाऊन के चलते कारोबार बंद होने की कगार पर पंहुच चुके है, बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर है। 

उन्होंने मांग की कि मोदी सरकार तेल कीमतों को तुरंत प्रभाव से कम करे। इस मौके पर बलविन्द्र बिल्लू, बलजिन्द्र सहोता, तक्ष्मण दास, नलिन शर्मा, नरिन्द्र कुमार, इंद्रजीत, सोनू कलेर, लक्खा राम, डा. गुरदीप सिंह अरोड़ा, देस राज, बलबीर कलेर, टेक चंद, जोसन, रफी मसीह, शशी कुमार, जगजीत सिंह व अन्य मौजूद थे।


Vaneet

Related News