पति का इटली में है विवाहेतर संबंध, पुलिस ने शिकायत पर नहीं की कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 10:50 AM (IST)

जालंधर (स.ह.): सुखजीत कौर निवासी गांव पधियाना ने प्रैस क्लब में कान्फ्रैंस के दौरान अपने एन.आर.आई. पति पर आरोप लगाया कि उसके इटली में दूसरी महिला से विवाहेतर संबंध हैं। वह उसी के साथ रह रहा है। उसने बताया कि उसने पुलिस को भी इस संबंध में शिकायत दी थी, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया। सुखजीत कौर ने बताया कि जनवरी 2016 में उसकी शादी दयोल नगर के रहने वाले अविनाश कोलधर के साथ हुई थी। वह इटली में रहता था। वह शादी करने के 20 दिन बाद इटली वापस चला गया था। पति के विदेश जाने के बाद उसके ससुराल परिवार ने उसे दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया था।

इस बीच अविनाश इंडिया वापस आया तो उसके मोबाइल फोन पर उसने एक अन्य महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें देख लीं। इसके बाद उसने पुलिस कमिश्नर को अपने पति के खिलाफ विवाहोत्तर संबंध के बारे में शिकायत दी। मामले को महिला थाने मार्क किया गया, पर केस को शुरूआत में ही बंद कर दिया गया। सुखजीत ने जुलाई 2018 में केस को दोबारा खुलावाया लेकिन फिर भी पुलिस ने उसके पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं, इस बारे में सी.ए.एस.टी. के इंचार्ज दविंदर प्रसाद ने बताया कि मामले में आई.ओ. बलबीर चंद की डेथ होने के कारण केस की जांच रुक गई। अब केस उनके पास है। आरोपी पक्ष के बयान लेने के बाद वह मामले में बनती कार्रवाई करेंगे।

सुखजीत बेटी को देती थी नींद की गोलियां : अविनाश
वहीं जब इटली में रहते उसके पति अविनाश से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह उनकी दूसरी शादी थी । पहली शादी से उनको एक बेटी भी है, जोकि 6 साल की है। उनकी दूसरी शादी सुखजीत के घर वालों ने उनसे जबरदस्ती करवाई थी और खुद ही इससे संबंधित कार्ड छपवा लिए थे। सुखजीत उनकी 6 साल की बेटी को दूध में नींद की गोलियां मिला के देने लगी थी, जिसका बाद में उन्हें पता लग गया था और उन्होंने उसे डांटा भी था। उन्होंने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप सरासर झूठे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News