इंटरनैशनल शूज ब्रांड कोर्ड वेनर्ज ने जालंधर में खोला 18वां शोरूम

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 07:22 AM (IST)

पटियाला (राजेश): इंटरनैशनल शूज ब्रांड कोर्ड वेनर्ज की तरफ से पटियाला, लुधियाना, अमृतसर, जीरकपुर, तरनतारन और भोगपुर में धूम मचाने के बाद अब जालंधर के मॉडल टाऊन में अपना 18वां शोरूम खोला गया है। श्री विजय चोपड़ा ने शोरूम का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद श्री चोपड़ा ने कोर्ड वेनर्ज के मालिकों को बधाई देते हुए कहा कि जालंधर जैसे शहर में इंटरनैशनल शूज ब्रांड का शोरूम खुलना सम्मान वाली बात है। 


उन्होंने कहा कि इस कंपनी ने थोड़े समय में ही बड़ी प्राप्तियां करते हुए पंजाब भर में 18 शोरूम खोल दिए हैं, जिससे पता लगता है कि कंपनी के प्रोडक्ट बढिय़ा हैं, इसी करके लोगों का प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जगीर सिंह का परिवार एक बढिय़ा संस्कारवान परिवार है। यह परिवार भी लायलपुर पाकिस्तान से आया है और उनका जन्म भी लायलपुर में हुआ है, जिस कारण इस परिवार के साथ उनकी पुरानी मित्रता है। जालंधर के लोग इस कंपनी के प्रोडक्टों को पसंद करेंगे। उन्होंने जालंधर में यह शोरूम खोलने के लिए जगीर सिंह, गुरदेव सिंह और गुरिंदर सिंह को मुबारकबाद दी। 


इस दौरान गुरिंदर सिंह और गुरदेव सिंह ने बताया कि लैदर प्रोडक्टस ब्रांड कोर्ड वेनर्ज अंतर्राष्ट्रीय क्वालिटी वाला है जोकि पहली बार भारत में लांच किया गया है। लोगों की मांग पर मॉडल टाऊन जालंधर में यह शोरूम खोला गया है। उन्होंने बताया कि कोर्ड वेनर्ज उन लोगों को कहा जाता है जो इंगलैंड के राजा-महाराजा के जूते तैयार करते थे। कोर्ड वेनर्ज कंपनी के जूते, बैल्टें, लेडीज पर्स और लैदर का अन्य सामान अब जालंधर के लोगों को भी मिलेगा, जिससे उनकी पर्सनैलिटी और बढ़ेगी। इंगलैंड से डा. हरिंदर अमरीक (बॉबी जी) विशेष तौर पर समागम में पहुंचे।


इस अवसर पर अमरजीत सिंह टीका लुधियाना महासचिव पंजाब प्रदेश कांग्रेस, पूर्व चेयरमैन मार्कीट कमेटी जालंधर राणा रंधावा, एस.पी. बलकार सिंह, मनोज अरोड़ा, सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर, डिप्टी 
मेयर बंटी, रोहन सहगल, चेयरमैन जसपाल कल्याण, समाज सेविका सङ्क्षतदरपाल कौर वालिया व मैडम सुमन बत्रा आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Recommended News

Related News