Jalandhar : चुनावों के मद्देनजर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, इन इलाकों में बढ़ाई सतर्कता

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 06:07 PM (IST)

जालंधर (सुधीर):  आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव सुनिश्चित करने के लिए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में शहर के विभिन्न हिस्सों में फ्लैग मार्च निकाला गया। उन्होंने बताया कि इस मार्च में करीब 800-900 पुलिसकर्मी शामिल हुए तथा शहर में सुरक्षा की गहन समीक्षा की गई और पुलिस को आगामी चुनावों के लिए उठाए गए सुरक्षा उपायों से अवगत कराया गया।

यह भी पढ़ें- Result Out: पंजाब बोर्ड ने जारी किया  Result, यहां देखें...

इस संबंध में जानकारी देते पुलिस आयुक्त ने कहा कि लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराना पुलिस का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में पूरे शहर में सतर्कता बढ़ा दी गई है और इसी के अनुरूप फ्लैग मार्च भी आयोजित किया गया है। स्वपन शर्मा ने बताया कि फ्लैग मार्च के लिए शहर में बड़ी संख्या में पुलिस बल और सी.आर.पी.एफ. तैनात की गई है। 

पुलिस आयुक्त ने कहा कि पूरे शहर को मॉडल टाउन, पश्चिमी, मध्य और उत्तरी उपमंडल समेत चार जोन में बांटा गया है। उन्होंने बताया कि एडीसीपी जोन-2 आदित्य, एडीसीपी ऑपरेशन एवं सुरक्षा चंद सिंह, एडीसीपी जोन-1 गुरप्रताप सिंह सहोता और एसीपी सतिंदर कुमार सहित अधिकारियों के नेतृत्व में फ्लैग मार्च मसंद चौक, रविदास चौक, ज्योति चौक, पठानकोट से शुरू हुआ। पुलिस आयुक्त ने कहा कि मार्च का उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनावों के लिए सुरक्षा जांच का आकलन करना और लोगों को चुनाव प्रक्रिया की निष्पक्षता का आश्वासन देना था।

यह भी पढ़ें- Adampur Airport से  रद्द हुई ये Flights, जानें कब और क्यों...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News