प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर लोगों को दिलाई स्वच्छता बनाए रखने की शपथःराकेश राठौर

9/17/2019 3:45:47 PM

जालंधर(कमलेश): भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री रमन पब्बी जी की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस सप्ताह को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है, उसके अंतर्गत आज युवा मोर्चा के अध्यक्ष संजीव शर्मा मनी द्वारा जिला जालन्धर की और से रेलवे स्टेशन पर सफाई अभियान चलाया गया। इसमें मुख्य रुप से उपस्थित भाजपा प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर, जिला अध्य्क्ष रमन पब्बी, भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्य्क्ष सन्नी शर्मा,सेवा सप्ताह के जिला संयोजक किशन लाल शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा  स्पोर्ट्स सैल मुनीष विज उपस्थित हुए।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर जी ने सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिन की बधाई देते हुए सभी कार्यकर्तओं को शपथ दिलाई कि हम सब कार्यकर्ता अपने आस-पास की सफाई का ध्यान रखे और सिंगल यूज़ प्लास्टिक का उपयोग न करे। उन्होंने कहा पर्यावरण को शुद रखना हमारा सबका कर्तव्य है। उन्होंने सभी शहर वासियों को वर्षा जल संरक्षण प्लास्टिक के लिफाफे का उपयोग बंद कर जूट के थैलो का उपयोग बढ़ाने पर जोर दिया।

 भाजपा युवा मोर्च प्रदेश अध्य्क्ष सन्नी शर्मा ने कहा की जब तक देश का युवा देश की सफाई करने के लिए आगे नहीं आएगा तब तक देश साफ नहीं हो सकता।उन्होंने जिला अध्य्क्ष रमन पब्बी और युवा मोर्चा अध्य्क्ष संजीव शर्मा को इस बात की बधाई देते हुए कहा कि जालन्धर के युवा मोर्चा ने रेलवे स्टेशन पर सफाई करने करने का कदम उठाया। उन्होंने कहा मेरे लिए सोभाग्य कि बात है कि मे प्रदेश अध्य्क्ष होने साथ-साथ जालन्धर का ही निवासी हूं।इस अवसर पर सन्नी शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्तओं के साथ साथ शहर के हर नौजवान को इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना होगा।

जिला अध्य्क्ष रमन पब्बी ने कहा की भारतीय जनता पार्टी का मुख्य उद्देश्य गलियों, सड़कों तथा अधोसंरचना को साफ-सुथरा करना और अपने आसपास को कूड़ा रहित साफ रखना है।उन्होंने कहा साफ-सफाई, ईश्वर भक्ति के बराबर है और इसलिए उन्होंने लोगों को स्वच्छता  बनाए रखने की अपील की। इस मौके पर किशनलाल शर्मा ने बताया कि हम सभी को भी इस मुहिम में पूरा सहयोग करना चाहिए ताकि हम अपने घरों पर भी ऐसी छोटी-छोटी चीजों की ख्याल रखे। 


swetha

Related News