कोरोना से बचने के लिए लोगों ने खुद ठीकरी पहरे लगाने शुरू किए: भंडाल

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 09:25 PM (IST)

जालंधर (महेश): एडिशनल डिप्टी कमिश्नर पुलिस (ए.डी.सी.पी.) सिटी-2 परमिन्द्र सिंह भंडाल व एस्सिटैंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ए.सी.पी.) जालंधर कैंट मेजर सिंह ढड्डा ने कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई में लोगों ने खुद ठीकरी पहरे लगाकर अपना बचाव करना शुरू कर दिया है, जिससे पुलिस को भी कुछ राहत मिलने लगी है। उन्होंने कहा कि जालंधर कैंट हलके के गांवों में उक्त मिसाल आम तौर पर देखी जा सकती है। लोगों ने खुद अपने गांवों को चारों तरफ से सील कर बाहरी लोगों का अपने गांवों में आना बंद कर दिया है। 

उन्होंने कहा कि गांवों की पंचायतें, तथा अन्य मोहतवार व्यक्तियों द्वारा पुलिस का पूरा सहयोग किया जा रहा है, जिसके लिए पुलिस प्रशासन भी उनके पास जाकर उनका उत्साह बढ़ा रहा है। उनसे लगातार सम्पर्क बनाया हुआ है। ए.डी.सी.पी. भंडाल व ए.सी.पी. ढड्डा ने कहा है कि जो लोग लॉकडाऊन व कर्फ्यू का उलंघण करने से बाज नहीं आ रहे हैं। उन पर पुलिस ने पूरी नजर रखी हुई है। उन्हें किसी भी कीमत पर बखशा नहीं जाएगा। उन पर हर हाल में बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

उन्होंने सभी से अपील की है कि बेहतर यही होगा कि वह अपने घरों में रहकर सुरक्षित रहें। उन्होंने कहा कि हम जितनी सावधानी रखेंगेे, उतना ही जलदी इस बड़े संकट में से निकल सकेंगे। उन्होंने एक बार फिर लोगों से अपील की है कि वह जिले के डिप्टी कमिश्नर वीरेन्द्र कुमार शर्मा व पुलिस कमिश्वर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के दिशा-निर्देशों पर नाकों पर खड़े होकर दिन-रात डयूटी कर रहे मुलाजिमों को वह सहयोग करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News