दुकानदारों ने लगाई गुहार, अगर 'इकहरी पुली' की समस्या हल नहीं हुई तो 'मुख्यमंत्री' ...

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 01:24 PM (IST)

जालंधर: इकहरी पुली में बरसात के कारण 2 दिन से गंदे पानी के जलभराव के कारण दुकानदारों की कामकाज ठप्प होने पर आज लक्कड़ मार्केट कमेटी व इलाका निवासियों ने नगर निगम के खिलाफ जमकर रोष प्रर्दशन किया। इस अवसर पर भाजपा नेता किशनलाल शर्मा ने कहा कि कितने शर्म की बात है कि इकहरी पुली में गंदे पानी की समस्या को लेकर कई बार नगर निगम कमिश्नर व पंजाब सरकार को मांग पत्र सौंपे जा चुके हैं परंतु नगर निगम इस दिक्कत का कोई समाधान नहीं कर सकी। बरसात के गंदे पानी के कारण छोटे-छोटे बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे। दुकानदारों का कामकार ठप्प पड़ा हुआ है।

PunjabKesari

किशनलाल ने कहा कि अगर जल्द नगर निगम ने इस समास्या का समाधान न किया तो सभी दुकानदार व मोहल्ला निवासियों को साथ लेकर मुख्यमंत्री को अपनी दुकानों की चाबियां सौंपेगे। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों नगर निगम कमिश्नर को इस समस्या के समाधान के लिए एक मांग पत्र भी सौंपा गया था, परंतु समस्या जस की तस बनी हुई है। पहले तो गंदा पानी निकालने के लिए मोटरों का भी प्रबंध था परंतु अब गंदे पानी को निकालने का कोई प्रबंध दिखाई नहीं दे रहा है। किशनलाल ने नगर निगम कमिश्नर से आग्रह किया कि जल्द इस समस्या का समाधान किया जाए नहीं तो मजबूरन जनता को सड़कों पर उतरना पड़ेगा।

मर्केट कमेटी के अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह ने कहा कि गंदे पानी के कारण जगतपुरा, कोट किशनचंद व लक्कड़ मार्केट के लोग बहुत दुखी है। इसके समाधान के लिए नगर निगम कोई भी कदम नहीं उठा रहा। इसलिए मार्केट कमेटी को मजबूरन सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पड़ेंगे। इस अवसर पर अजमेर सिंह बादल, दविंदर सिंह, सतपाल सिंह, लखविंदर सिंह, हरविंदर सिंह, सतनाम सिंह, गुरनाम सिंह, हरदीप सिंह, सुखविंदर सिंह, मनजीत सिंह, डा. मनीष शर्मा सहित अन्य इलाका निवासी भी उपस्थित थे।

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News