BJP प्रधान सुनील जाखड़ ने विरोधियों पर जमकर साधें निशाने, लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 01:24 PM (IST)

जालंधर : भारतीय जनता पार्टी पंजाब प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ द्वारा आज जालंधर के प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पार्टी को लेकर विचारिक विपक्ष के साथ मतभेद हो सकते है, लेकिन पर्सनल मतभेद उनका कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि 2 दिन पहले शीतल अंगुराल ने सीएम मान सहित विधायक पर जो आरोप लगाए हैं उनकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह किसी परिवार पर टिप्पणी नहीं करना चाहते लेकिन जब घर की इज्जत राजनीतिक में हिस्सा डाल लें, तो इस मामले को लेकर जांच की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि सी.एम. ने विधानसभा में नेताओं से कहा था कि उनकी आंखों में आंखे डाल कर बात की जाए वहीं अब शीतल अंगुराल ने गंभीर आरोप लगाते हुए सीएम मान को लेकर कहा है कि वह उनकी आंखों में आंखे डालकर इस मुद्दे पर बात करें। इसके साथ ही सुनील जाखड़ ने पंजाब में लगातार नशे से हो रही मौत का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि बठिंडा में पिछले 8 दिनों में नशे से 4 मौते हो गई है। वहीं बीते दिनों पंजाब में नशे से 14 दिनों में 14 मौतें हुई थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में पंजाब सरकार क्या कर रही है। उन्होंने कहा कि जालंधर वेस्ट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत के ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि जालंधर वेस्ट के बच्चे-बच्चे को पता है कौन नशा बेच रहा है। वह एम.पी. बनते ही पहल के आधार पर नशा खत्म करेंगे। इसे लेकर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि मोहिंदर भगत व अन्य नेताओं को पता है कि नशा कहां बिकता है पर सी.एम. मान को नहीं पता।

जाखड़ ने कहा कि सीएम मान 25 हजार बच्चों को लेकर गोल्डन टेंपल गए लेकिन नशे का मसला हल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि गांवों में ठिकरी पहरे लगाए गए लेकिन नशा खत्म नहीं हुआ। अब 'आप' नेता मोहिंदर भगत ने ट्वीट के जरिए बता दिया है कि नशे का बच्चे-बच्चे को पता है। जाखड़ ने कहा कि सीएम मान ने अपने हथियार गिरा दिए है, जोकि किसी नेता को शोभा नहीं देते। वहीं शीतल द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों को लेकर जाखड़ ने कहा कि सी.एम. मान इस पर स्पष्टीकरण करें और खुद ही इस मामले में जांच करवाकर मीडिया के सामने जनतक करें।      
   
इसके साथ ही जाखड़ ने कहा कि संदीप नंगल अंबिया की हत्या के मामले में शूटरों को दिल्ली की स्पेशल सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही विक्की मिड्डूखेड़ा मामले में भी दिल्ली की स्पेशल सेल पुलिस ने शूटरों को गिरफ्तार किया है। वहीं सिद्धू मूसेवाला के पिता पंजाब सरकार से अब तक न्याय की गुहार लगा रहे है। अब तक पंजाब सरकार द्वारा उन्हें कोई इंसाफ नहीं दिया गया। अमृतपाल सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि उनके साथ कई सासंद ओर भी जिन्होंने अभी तक शपथ नहीं ली। वहीं उन्हें जेल रिहा करने के मामले को लेकर जाखड़ ने कहा कि ऐसे में फिर लारेंस को भी रिहा कर देना चाहिए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News