स्व. श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी की याद में बच्चों को 2 हजार कापियां बांटीं

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 09:26 AM (IST)

जालंधर(महेश): श्री गणेश वैल्फेयर सोसायटी पुरियां मोहल्ला, नजदीक अड्डा होशियारपुर की तरफ से श्री रामनवमी के पावन अवसर पर पंजाब केसरी ग्रुप की स्व. निदेशिका श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी की याद में 2 हजार कापियां स्कूली बच्चों को बांटी गईं।पुरियां मोहल्ला स्थित जंजघर (धर्मशाला) में सोसायटी के प्रधान टीटू ठाकुर के नेतृत्व में श्री राम नवमी शोभायात्रा मार्ग पर श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी की याद को समॢपत स्वागती मंच भी सजाया गया। 


इस मौके पर झांकियों के सम्मान के अलावा शोभायात्रा में शामिल प्रभु श्री रामभक्तों की सुविधा के लिए चाटी की लस्सी, सनैक्स, न्यूटरी-कुलचा का विशेष प्रबंध किया गया था। पूरे आयोजन की देख-रेख कर रहे प्रधान टीटू ठाकुर ने बताया कि श्रीमती स्वदेश चोपड़़ा जी ने ही उनकी सोसायटी का आगाज किया था और वह खुद सोसायटी की संस्थापक चेयरपर्सन भी थीं। उनके दिखाए हुए मार्ग तथा श्री विजय चोपड़ा जी व श्री अविनाश चोपड़ा जी की प्रेरणा से लगातार सोसायटी धार्मिक व भलाई के कार्यों में आगे बढ़ रही है। मंच पर पहुंचे श्री विजय चोपड़ा ने  भी सोसायटी के सभी पदाधिकारियों को आशीर्वाद दिया।

विधायक बावा हैनरी ने भी खूब सराहा

नार्थ हलके के युवा विधायक बावा हैनरी (जूनियर अवतार हैनरी) ने भी श्री गणेश वैल्फेयर सोसायटी की कार्यों को खूब सराहा है। उन्होंने कहा कि मानवता की भलाई के कार्य कर रही इस संस्था को उनका सहयोग हमेशा मिलता रहेगा। इस मौके पर सलिल बाहरी, कुलदीप भुल्लर तथा सुशील कालिया ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

इनका रहा विशेष सहयोग
कार्यक्रम को सफल बनाने में रमन, टोनी शारदा, सुभाष नैयर, साहिल मनकोटिया, गौरव सिंह, राघव चड्ढा, मनु सूरी, जीवन ज्योति, वजीर आलम, संजीव बहल, सन्नी मनकोटिया, सूरज सिंह मनकोटिया, तारक, हैप्पी सहगल, सुरेन्द्र पाल, सतीश वर्मा, पंकज इत्यादि का विशेष सहयोग मिला।

swetha

Related News

Jalandhar: चोरी की लूट व वारदातें करने वाले 2 गिरफ्तार, बरामद हुआ ये सामान

पुलिस के हत्थे चढ़े 2 आरोपी, सुलझाई इस वारदात की गुत्थी

जालंधर पुलिस का बड़ा Action, लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

Jalandhar : कबड्डी खिलाड़ी की हत्या में शामिल 2  Gangsters को लेकर बड़ा खुलासा

Punjab : जालंधर में बड़ी वारदात, जमीनी विवाद के चलते 2 लोगों को उतारा मौत के घाट

Jalandhar : पुलिस ने इस इलाके से उठाए 2 नशा तस्कर, हैरोइन व इनोवा गाड़ी बरामद

अहम खबर: डेरा ब्यास जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए चलने जा रही ये 2 स्पेशल ट्रेनें

जालंधर के इस गांव में चलाया हरियावल पंजाब अभियान, बच्चों को ऐसे किया जागरूक

Jalandhar: रेलवे लाइनों पर मिले 2 युवकों के शव, 1 की जेब से मिला नशे का इंजैक्शन

Punjab:  धार्मिक स्थल पर माथा टेकने जा रहे लड़का-लड़की के साथ हादसा, मंजर देख कांप उठी रूह