जालंधर में 7 हजार सब्जी बिक्रेताओं की थर्मल स्क्रीनिंग

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 04:33 PM (IST)

जालंधरः पंजाब में जालंधर जिला प्रशासन ने कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए मकसूदां फल और सब्जी मंडी में आयोजित विशेष स्क्रीनिंग के दौरान पिछले तीन दिनों में लगभग 7 हजार सब्जी विक्रेताओं और आड़तियों की जांच की है।

सब डिविजनल मजिस्ट्रेट राहुल सिंधु ने सोमवार को कहा कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन(आईएमए), जालंधर के अध्यक्ष के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम के साथ जिला मंडी अधिकारी दविंदर सिंह सहित जिला प्रशासन के अधिकारी डॉ पंकज पॉल रोजाना तड़के इस अभियान का संचालन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सब्जी विक्रेताओं द्वारा मकसूदां बाजार में प्रवेश करने से पहले टीम सभी का मेडिकल/तापमान जांच करती है।

सिंधु ने कहा कि भविष्य में किसी भी तरह की समस्या से बचने के लिए आढ़तियों को अपने श्रमिकों और साथियों में पाई जाने वाली किसी भी तरह की बीमारी की स्वयं रिपोटिर्ंग करने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि डॉ पंकज पॉल और डॉ जंगप्रीत सिंह के नेतृत्व में आईएमए की टीम नियमित रूप से कोविड-19 के किसी भी संदिग्ध मामले की जांच के लिए स्क्रीनिंग कर रही है। सिंधु ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रसार को सुनिश्चित करने के लिए स्क्रीनिंग आने वाले दिनों में भी जारी रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News