ठग ट्रैवल एजैंट कपिल शर्मा व उसकी मां पिंकी शर्मा पर एक और मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 10:05 AM (IST)

जालंधर(कमलेश): थाना बारादरी की पुलिस ने लोगों के साथ विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वाले एजैंट कपिल शर्मा व उसकी मां पिंकी शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी का एक और मामला दर्ज किया है।एस.एच.ओ. सुलक्खन सिंह ने बताया कि राज कुमार निवासी गांव बडला, मेहतियाना होशियारपुर ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह स्टडी एक्सप्रैस के दफ्तर में अपने बेटे आशुतोष राणा को स्टडी वीजा पर आस्ट्रेलिया भेजने के लिए जानकारी लेने गए थे।

ऑफिस में कपिल और उसकी मां पिंकी शर्मा मौजूद थी। दोनों ने उसे कहा कि वे बड़ी आसानी से उसके बेटे का स्टडी वीजा लगवा देंगे और इसके लिए उसे बस कालेज की फीस 12 लाख 10 हजार रुपए देनी होगी। फरवरी माह में कपिल शर्मा के अकाऊंट में 12 लाख 10 हजार रुपए डलवा दिए गए। कपिल ने उसके बेटे के लिए आस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में स्थित ई.सी.सी. कालेज का ऑफर लैटर भी मंगवाया था। कुछ समय बाद अखबारों के माध्यम से पता चला कि आरोपी कपिल शर्मा लोगों के साथ करोड़ों की ठगी कर फरार हो गया है, जिसके बाद पुलिस को आरोपी के बारे में शिकायत दी थी।

पुलिस ने जांच के बाद आरोपी कपिल शर्मा और उसकी मां पिंकी शर्मा के खिलाफ धारा-406, 420, 120 बी एवं इमीग्रेशन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि ठगी के मामले में आरोपी पिंकी शर्मा को अदालत पहले ही जेल भेज चुकी है, लेकिन आरोपी कपिल शर्मा और उसकी पत्नी अनीता शर्मा अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News