आज रैनक व आसपास के क्षेत्रों में नहीं लगेगा संडे बाजार

punjabkesari.in Sunday, Nov 22, 2020 - 10:43 AM (IST)

जालंधर (खुराना): स्थानीय रैनक बाजार, शेखां बाजार व आसपास के क्षेत्रों में लगने वाले साप्ताहिक संडे बाजार इस बार 22 नवंबर (रविवार) को नहीं लगेगा। यह फैसला आज सैंट्रल क्षेत्र से विधायक राजेंद्र बेरी और ट्रैफिक पुलिस के आला अधिकारियों के बीच हुई एक बैठक के दौरान लिया गया। गौरतलब है कि इन दिनों शहर में कोरोना वायरस से सबंधित केसों में भारी वृद्धि दर्ज की जा रही है जिससे माना जा रहा है कि शहर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप शुरू हो गया है।

कुछ दिन पहले तक इस शहर में कोरोना वायरस के मामले सामने आने बिल्कुल कम हो गए थे परंतु अब रोज पॉजिटिव केसों की संख्या 150 से भी पार हो रही है। माना जा रहा है कि फैसले के तहत ट्रैफिक पुलिस तथा नगर निगम के तहबाजारी विभाग द्वारा रविवार को अंदरूनी बाजारों में लगने वाली फडीयों को अनुमति नहीं दी जाएगी। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच टकराव की स्थिति भी बन सकती है।

ग्राहक तो क्या, दुकानदार भी नहीं पहन रहे मास्क
कोरोना वायरस की महामारी शुरू हुए कई महीने हो चुके हैं और धीरे-धीरे इसका प्रकोप कम होता दिख रहा था जिसके चलते लोगों ने इसके प्रति लापरवाही बरतनी शुरू कर दी है। पिछले सप्ताह जब रैनक बाजार व आसपास के क्षेत्रों में संडे बाजार लगा था तो हजारों की भीड़ वहां देखी गई जिसने कोरोना संबंधी किसी नियम का पालन नहीं किया। बाजारों में हजारों ग्राहक जहां बिना मास्क के घूम रहे थे, वहीं ज्यादातर दुकानदारों ने भी मास्क तक नहीं पहने हुए थे। सोशल डिस्टैंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही थी जिस कारण अब संडे बाजार के संदर्भ में कड़ा फैसला लेना पड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News