कर्फ्यू का दूसरा दिन, बारिश के बावजूद नाके पर डटी रही पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 07:44 PM (IST)

भुलत्थ (रजिन्दर/भूपेश): कोरोना वायरस के मद्देनजर सोमवार दोपहर से प्रदेश भर में लागू किए गए कर्फ्यू के दूसरे दिन भुलत्थ शहर पूरी तरह बंद रहा और मंगलवार की सुबह से शुरु हुई बारिश के बावजूद भी कर्फ्यू के आदेशों को पूरी तरह लागू करने के लिए भुलत्थ पुलिस बारिश में भी पुलिस नाको पर डटी रही। इस दौरान शहर की कोई भी दुकान खुली दिखाई नहीं दी। 

यदि कह ले, तो कर्फ्यू आज सफल दिखाई दिया, क्यों कि गत दिन कर्फ्यू लगने के बाद लोगों को आना-जाना बीच में जारी था और कई लोग तो यह भी कह रहे थे कि वह अपने घरों को वापस जा रहे है, जिस दौरान पुलिस ने भी लोगों के कहने पर तसल्ली जाहिर की थी। परंतु मंगलवार को सुबह होने के बाद पुलिस की सख्ती देखने को मिली, इस मौके उन्होंने लोगों की संख्या थी, जो कि अपने किसी रिश्तेदार को लेकर अस्पताल जा रहे थे। इसके अलावा नशा छोड़ने की दवाई खाने वाले नौजवान मंगलवार की सुबह पुलिस नाकों पर अपनी शनाख्त व नशा छुड़ाओं का कार्ड दिखा कर सरकारी अस्पताल भुलत्थ के ओट सैंटर में दवाई खाने के लिए गए। 

इस मौके बातचीत करने पर एस.एच.ओ. भुलत्थ करनैल सिंह ने बताया कि लोगों को अब कर्फ्यू का पता लग चुका है, जिसके लिए लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे और आज वह भी लोग सड़कों पर आते-जाते मिले है, जो अपने किसी पारिवारिक मैंबर की दवाई लेने अस्पताल जा रहे थे। जिनके बारे में संतुष्टि होने पर उनको पुलिस नाकों से गुजरने दिया गया। पूछने पर उन्होंने बताया कि इन बीमार लोगों की संख्या 22 के करीब होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News