एक किराएदार ने दूसरे पर किए हवाई फायर, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2019 - 11:20 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): बिजली के बिल को लेकर गली नं. 3 सिटी गार्डन कालोनी में हुए झगड़े के बाद एक किराएदार ने दूसरे किराएदार पर कथित तौर पर फायरिंग कर दी। पता चलते ही घटनास्थल पर पहुंची थाना डाबा की पुलिस ने बाप व 2 बेटों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी लाइसैंसी रिवाल्वर कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के आरोपी की तरफ से 4 हवाई फायर किए गए हैं। जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. एस.आई. रविंद्रपाल के अनुसार पकड़े गए आरोपियों की पहचान पिता घनश्याम और बेटों रवीश तिवारी और राज तिवारी के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके खिलाफ दूसरे किराएदार राजनाथ की शिकायत पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित ने बताया कि मोमताज मोहम्मद के मकान में किराए पर रहते हैं।

मकान की 3 मंजिलों पर 3 किराएदार रहते हैं। तीनों का मीटर अलग-अलग है। रविवार शाम 7.30 बजे मकान मालिक बिजली का बिल लेने आया था जहां पर किराएदारों का आपस मे विवाद हो गया जिसके बाद वे हाथापाई पर उतर आए। इसी दौरान आरोपी ने अपने लाइसैंसी रिवाल्वर से फायर कर दिए। पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में सामने आया है कि बरामद रिवाल्वर का लाइसैंस फोकल प्वाइंट के पते पर बना हुआ है, जबकि आरोपी डाबा इलाके में किराए पर रहता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News