साढ़े 7 करोड़ की हैरोइन व ड्रग मनी सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 05:07 PM (IST)

लुधियाना: स्पैशल टास्क फोर्स (एस.टी.एफ.) की लुधियाना टीम ने बीती रात एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए हत्या जैसे मामलों में वांछित 3 नशा तस्करों को साढ़े 7 करोड़ की हैरोइन व ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया है।

ए.आई.जी. एस.टी.एफ. स्नेहदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि सराभा नगर के इलाके से कुछ लोग हैरोइन की बड़ी खेप लेकर ग्राहकों को सप्लाई करने आ रहे हैं जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए एस.टी.एफ. लुधियाना-फिरोजपुर रेंज के इंचार्ज हरबंस सिंह रहिल की टीम ने नाकाबंदी की तो सामने से आ रही एक कार को शक के आधार पर चैकिंग के लिए रोका गया जिसमें 3 युवक सवार थे। जब कार की तलाशी ली गई तो उस में से डेढ़ किलोग्राम हैरोइन बरामद की गई जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में करीब साढ़े 7 करोड़ रुपए कीमत आंकी जा रही है। पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया जिनकी पहचान दलविन्द्र सिंह जीती (23) पुत्र अमरीक सिंह वासी ढंढारी कलां, वरिन्दर सिंह बंटी (31) पुत्र गुरदीप सिह वासी मोहल्ला कबीर नगर डाबा व संदीप सिंह टोप (27) पुत्र तरलोचन सिंह वासी गांव भैरों मुन्ना साहनेवाल के रूप में की गई जिनके खिलाफ थाना सराभा नगर में मामला दर्ज कर लिया है।

जीती भगौड़ा, वरिन्द्र व संदीप हत्या के मामले में जमानत पर
हरबंस सिंह रहिल ने बताया कि पकड़े गए नशा तस्करों में दलविन्द्र सिंह जीती पर पहले से ही कई संगीन अपराधों हत्या,  हत्या की कोशिश व नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं जिसमें जीती कई मामलों में अदालत द्वारा भगौड़ा करार दिया हुआ है, जबकि वरिन्द्र व संदीप पर भी हत्या का मामला दर्ज है जिसमें से आरोपी जमानत पर बाहर आए हुए हैं। हरबंस सिंह ने बताया कि पकड़े गए नशा तस्करों के पास से पुलिस को हैरोइन के साथ सवा लाख रूपए की ड्रग्स मनी भी बरामद हुई है जो उन्होने हैरोइन की खेप बेचकर रखी हुई थी। यह खेप वे अमृतसर के बार्डर इलाके से किसी अज्ञात तस्कर से सस्ते दामों में खरीद कर लाए थे और आगे अपने ग्राहकों को महंगे दामों में बेचने जा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करके & दिन का रिमांड हासिल किया है और इस दौरान उनके अन्य साथियों की जानकारी हासिल की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News