अय्याशी के लिए चोरी और स्नैचिंग करने वाले 3 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 11:52 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): अय्याशी करने के लिए चोरी और स्नैचिंग की वारदात करने वाले 3 युवकों को थाना दुगरी के इंस्पैक्टर बिटन कुमार की पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उनके पास से स्नैचिंग के 12 मोबाइल फोन, चोरीशुदा 4 एक्टिवा, 1 बाइक, लूटे हुए सोने के आभूषण व अन्य कीमती सामान बरामद किया है। उपरोक्त जानकारी ए.डी.सी.पी. जसकरणजीत सिंह व ए.सी.पी. गिल जश्नदीप ने बुधवार को पत्रकार सम्मेलन दौरान दी।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान कुलदीप कुमार निवासी मोती बाग कालोनी, अरुण जोशी निवासी हरगोङ्क्षबद नगर और हरप्रीत सिंह निवासी धक्का कालोनी के रूप में हुई है। तीनों की आयु 22 से 26 वर्ष के मध्य है। थाना दुगरी की पुलिस पार्टी ने तीनों के खिलाफ अलग-अलग केस दर्ज किए हैं। आरोपी कुलदीप ने गत 26 सितम्बर को 11वीं कक्षा के स्टूडैंट से ट्यूशन से घर वापस लौटते समय तेजधार हथियार के बल पर अपने 2 साथियों के साथ मिलकर लूट की थी जिसमें पुलिस ने अन्य दोनों को पहले दबोच लिया था। पकड़े गए दूसरे आरोपी अरुण ने शहर के विभिन्न इलाकों से 4 दोपहिया वाहन चुराए थे जिन्हें वह बेचने जा रहा था। तीसरा आरोपी हरप्रीत सिंह अपने 2 साथियों के साथ मिलकर चोरीशुदा एक्टिवा पर राहगीरों से मोबाइल फोन छीनता था। 

पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में सामने आया है कि तीनों अय्याशी करने के लिए चोरी और स्नैङ्क्षचग की वारदातें करते हैं। तीनों अलग-अलग गैंग के हैं व इनकी तरफ से 3 महीने में शहर के विभिन्न इलाकों में 19 वारदातें की गई है। पुलिस के अनुसार इनके खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर गहनता से पूछताछ कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News