Ludhiana : राहगीरों से लूटपाट करने वाले 3 आरोपी हथियारों सहित काबू

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 11:08 PM (IST)

लुधियाना  (गौतम): डाबा इलाके में तेजधार हथियारों के बल पर राहगीरों से लूटपाट करने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर 6 के अधीन आाती पुलिस चौकी शेरपुर की टीम ने लूटपाट करने के आरोप में 3 युवकों को काबू कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों से छीने गए 6 मोबाइल, 2 दातर व एक मोटरसाइकिल व अन्य सामान बरामद किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने रिमांड पर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान बलविंदर सिंह उर्फ इंदर, राम कोहली व शेर सिंह के रूप में की है। चौकी इंचार्ज हरपाल सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी इलाके में गश्त के दौरान नाकाबदी कर चैकिंग कर रही थी तो उन्हें सूचना मिली कि उक्त आरोपी इलाके में रात को राहगीरों को तेजधार हथियार दिखाकर उन्हें डरा-धमकाकर मोबाइल व नकदी छीन लेते हैं।

इस समय भी आरोपी बिना नंबर के मोटरसाइकिल पर सवार होकर वारदात करने की फिराक में निर्मल पैलेस से डाबा कट की तरफ जा रहे हैं। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को काबू कर लिया गया। शुरूआती पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे नशा करने के आदी हैं और नशों की पूर्ति के लिए ही वारदातों को अंजाम देने के बाद छीने गए सामान के बेच कर मिलने वाले पैसे से नशा खरीदते हैं। आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से बरामद किए गए मोटरसाइकिल को लेकर पता लगाया जा रहा है कि आरोपियों ने मोटरसाइकिल खरीदा है या चोरी का है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News