नशा तस्करी के आरोप में महिला सहित 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 10:25 AM (IST)

लुधियाना(गौतम): नशे की तस्करी करने के आरोप में थाना हैबोवाल पुलिस ने महिला सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से काबू करके उनके कब्जे से 555 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया।

आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने आरोपियों को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपियों में न्यू माया नगर का सन्नी अरोड़ा, न्यू पटेल नगर की रहने वाली ’योति, अजीत सिंह नगर का अजय शर्मा, बैंक कालोनी का रहने वाला अमित कुमार  व न्यू दीप नगर निवासी सौरव जसकोटिया शामिल है। जांच अधिकारी कपिल शर्मा ने बताया कि नशा तस्करों पर काबू पाने के लिए कई टीमें गठित कर इलाके में रेड की गई थी। रेड के दौरान अलग-अलग स्थानों से आरोपियों को काबू किया गया।

आरोपी सन्नी के खिलाफ पहले भी 6 व महिला ज्योति के खिलाफ आपराधिक मामलें दर्ज हैं। जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लाडोवाल के निकट रज्जापुर, तलवड़ी व अन्य स्थानों से नशीला पाऊडर लाकर सप्लाई करते हैं। आरोपी खुद भी नशे के आदी हैं और पैसे कमाने के लिए नशा सप्लाई भी करते हैं। आरोपियों से अन्य तस्करों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News