लुधियाना पुलिस ने 2 दिनों में सुलझाई लूट की गुत्थी, 5 को किया काबू

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 04:30 PM (IST)

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना जिला पुलिस ने जगराओं में मामला दर्ज करने के 48 घंटे के भीतर लूट की गुत्थी सुलझाने और इस सिलसिले में पांच को काबू करने का आज दावा किया। लुधियाना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरिंदर सिंह बराड ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 20 अक्तूबर की रात जगराओं के हीरा बाग स्थित नवजोत सिंह के घर से लुटेरों ने घर के कुछ सदस्यों को चोटिल कर नकदी, सोने के आभूषण, दो एक्टिवा गाड़यिां लूटके ले गये थे।  

नवजोत के पिता नच्छतर सिंह की शिकायत पर अगले दिन पुलिस ने मामला दर्ज किया। लुधियाना ग्रामीण पुलिस ने जांच के बाद कल पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। इनकी शिनाख्त मनमोहन सिंह उर्फ मोहना, परमानंद उर्फ नंदू, अजय कुमार, अर्जुन कुमार थापा और रवि कुमार के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार दो आरोपी महंत और धर्मेंद्र अभी तक फरार बताये जाते हैं।

 पुलिस ने गिरतार आरोपियों के पास से चार लाख सत्तर रुपये की नकदी, लगभग 26 तोले सोने के आभूषण, चांदी के गहने, 3 एक्टिवा और कुछ हथियार बरामद किये। पुलिस ने मनमोहन और अजय को जब काबू किया तो उनकी मोटर साइकल की सीट में छिपी 300 ग्राम हेरोइन भी बरामद की गई।  मनमोहन के खिलाफ पहले से 28 मामले, नंदू के खिलाफ दस मामले और थापा के खिलाफ तीन मामले दर्ज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News