ए.एस.आई. रिश्वत लेता गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 09:34 AM (IST)

लुधियाना: थाना सराभा नगर में तैनात ए.एस.आई. मूल राज को विजीलैंस की टीम ने रिश्वत लेने के आरोप में वीरवार को गिरफ्तार किया है। टीम ने आरोपी के कब्जे से रिश्वत में ली गई 15 हजार रुपए की राशि भी बरामद कर ली है।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेशकर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। 
आरोपी के खिलाफ अमन नगर स्टार रोड लोहारा के रहने वाले गुरदीप सिंह के बयान पर कार्रवाई की गई है। एस.एस.पी. विजीलैंस रुपिंदर सिंह ने बताया कि गुरदीप सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके खिलाफ थाना सराभा नगर में मामला दर्ज है। इस मामले में उसने कोर्ट से अग्रिम जमानत ली है और पुलिस कमिश्नर ने मामले की इन्वेस्टिगेशन के लिए इन्क्वायरी भी मार्क की है। 

उक्त ए.एस.आई.मूलराज ही इस मामले का इंवेस्टीगेशन आफिसर है। लेकिन ए.एस.आई. उसे कोर्ट के आदेश पर शामिल तफतीश करने के लिए व इन्क्वायरी उसके हक में करने के लिए उससे 20 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था। मिन्नतें करने के बाद ए.एस.आई. उससे 15 हजार रुपए लेने के लिए तैयार हो गया।

शिकायत मिलने के बाद इंस्पैक्टर रणजीत सिंह की टीम को गठित कर भेजा गया व सरकारी गवाह के तौर पर राजीव कुमार एस.डी.ओ. वाटर सप्लाई व सैनीटेशन सब डिवीजन नंबर-2 व सिविल अस्पताल में तैनात सुपरिंटैंडैंट भारत भूषण शर्मा को भेजा गया। योजना के अनुसार ए.एस.आई. को मिलकर जब उसे रिश्वत के तौर पर 15 हजार रुपए की राशि दी गई तो मौके पर ही विजिलैंस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान अगर किसी अन्य मुलाजिम को नाम सामने आया तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News