कपूरथला जेल से पेशी पर आए गैंगस्टर बाडेवालिया से मिली हैरोइन

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 04:42 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): कपूरथला जेल से पेशी पर आए गैंगस्टर सुक्खा बाडेवालिया ने कचहरी परिसर में दोस्त से पैसे लेने के बहाने हैरोइन का नशा ले लिया, लेकिन पुलिस ने बाथरूम के बाहर तलाशी दौरान 550 मिलीग्राम हैरोइन बरामद कर दोनों के खिलाफ थाना डिवीजन नं. 5 में एन.डी.पी.एस. एक्ट के अधीन केस दर्ज किया है। 

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जतिंदर कुमार के अनुसार आरोपियों की पहचान सुखप्रीत सिंह सुखा निवासी बाडेवाल और अमनिंदर सिंह निवासी जनता नगर के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके खिलाफ पुलिसकर्मी संजय कुमार के बयान पर केस दर्ज किया है। संजय ने बताया कि वह जालंधर पुलिस में तैनात है। उसकी ड्यूटी कपूरथला जेल में बंद उक्त आरोपी की लुधियाना कचहरी पर पेशी पर लाने पर लगी थी।

मंगलवार को उनकी थाना माडल टाऊन में दर्ज एन.डी.पी.एस. और आम्र्ज एक्ट, थाना पी.ए.यू. में दर्ज आम्र्ज एक्ट और थाना हैबोवाल में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में पेशी थी। कचहरी परिसर में वह बाथरूम गया जहां उसे अमनिंदर सिंह मिला और उससे पैसे लेने के बहाने नशा ले लिया। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो दोस्त की तरफ से दिए गए 5200 रुपए के साथ एक पैकेट मिला, जिसमें हैरोइन थी। जिसके बाद कोर्ट काम्प्लैक्स की पुलिस को सूचना दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News