Ludhiana : फील्ड में उतरे नगर निगम कमिश्नर, इन प्रोजैक्टों को पूरा करने के दिए सख्त निर्देश

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 07:40 PM (IST)

लुधियाना : शहर में चल रहे विकास परियोजनाओं में तेजी लाने के उद्देश्य से नगर निगम कमिश्नर आदित्य डेचलवाल शनिवार को फील्ड में उतरे और स्मार्ट सिटी मिशन के तहत चल रहे प्रोजेक्ट्स सहित अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण किया। डेचलवाल ने संबंधित अधिकारियों और ठेकेदारों को रख बाग के पास इनडोर स्विमिंग पूल और बास्केटबॉल कोर्ट प्रोजेक्ट (गुरु नानक स्टेडियम में) को नए साल तक पूरा करने के लिए सख्त हिदायतें जारी कीं।

इसके अलावा उन्होंने बुड्ढे नाले के दूसरी ओर सड़क बनाने के लिए चल रहे प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिया कि इस प्रोजेक्ट को भी नए साल तक पूरा किया जाए। बुड्ढे नाले के आसपास बाकी कब्जों को हटाने संबंधी भी विचार-विमर्श किया गया। करीब दो घंटे फील्ड में रहकर कमिश्नर ने शास्त्री बैडमिंटन हाल में बैडमिंटन कोर्ट स्थापित करने और गुरु नानक स्टेडियम में एथलेटिक ट्रैक बिछाने सहित नगर निगम द्वारा हाल ही में पूरे किए गए प्रोजेक्ट्स का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कुंदनपुरी क्षेत्र के पास बुड्ढे नाले के साथ स्थापित ग्रीन बेल्ट का भी निरीक्षण किया।

डेचवाल ने कहा कि विकास प्रोजेक्ट्स के तहत किसी भी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी और संबंधित अधिकारियों एवं ठेकेदारों को निर्देशित किया गया है कि वे प्रोजेक्ट्स में तेजी लाएं और उपरोक्त प्रोजेक्ट्स को दिसंबर के अंत तक (नए साल से पहले) पूरा कर लें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News