WhatsApp पर गलत वीडियो वायरल करना पड़ा भारी, पुलिस ने लिया एक्शन

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 02:34 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): थाना लाडोवाल की पुलिस ने बीती रात एक आरोपी के खिलाफ व्हाट्सएप पर गलत भाषा की वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी वीर इंदर सिंह बेनीपाल ने बताया कि पुलिस को शिकायत करता नशतर सिंह पुत्र हरि सिंह वासी गोल्डन एवेन्यू हंबड़ा रोड ने 13 मई को पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी जमीन गांव नूरपुर बेट में है जिसका प्रवीण कुमार पुत्र केवल कृष्ण ऋषि नगर के साथ माननीय अदालत में कई केस चल रहे हैं।
शिकायतकर्त्ता ने बताया कि प्रवीण कुमार ने कुछ दिन पहले उसके और उसके परिवार के खिलाफ एक वीडियो बनाकर नूरपुर बेट के रहने वाले लोगों को व अन्य ग्रुपों में वायरल कर दी। इससे उसकी और उसके परिवार की काफी बदनामी हो गई।

शिकायतकर्त्ता ने बताया इसके बाद उसने इस संबंधी पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत की जांच करने के बाद आरोपी प्रवीण कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उक्त मामले में अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। आरोपी अभी तक फरार बताया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News