अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति की आशिक व सुपारी किलर संग मिलकर करवाई थी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 09:56 AM (IST)

लुधियाना (महेश): गांव दाद में करीब 2 महीने पहले 45 वर्षीय एक कारोबारी की हत्या को पहले तो पुलिस ने सामान्य मौत मान लिया और शव का पोस्टमार्टम कराने की भी अवश्यकता नहीं समझी। बाद में वह सामान्य मौत हत्या का मामला निकला। लाख पर्दे डालने के बावजूद अपराध से पर्दा उठ गया।

पुलिस ने एक्शन में आते हुए मामले की जांच की तो आरोपियों ने सच उगल दिया। पुलिस ने दावा किया कि मृतक हरविंद्रपाल सिंह सेखों की पत्नी पुङ्क्षष्पद्र कौर (43) ने अपने आशिक जसप्रीत सिंह उर्फ जस (26) व सुपारी किलर राजेश कुमार जिंदल उर्फ जोनी (30) की मदद से हत्या को अंजाम दिया। परंतु शव का पोस्टमार्टम तो हुआ नहीं पुलिस किन सबूतों के सहारे कोर्ट में केस को पुख्ता कर पाएगी यह भी एक बहुत बड़ी चुनौती है। इतना जरूर है कि थाना सदर के प्रभारी इंस्पैक्टर सुखपाल सिंह बराड़ व ललतों चौकी इंचार्ज असिस्टेंट सब-इंस्पैक्टर अश्विनी कुमार को लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। पुलिस आयुक्त राकेश अग्रवाल ने आज प्रैसवार्ता में बताया कि 13 अगस्त की रात को पुष्पिंद्र कौर ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने पति का कत्ल कर दिया व बड़ी ही चलाकी से उसका संस्कार भी कर दिया।

इस पर मृतक की माता नसीब कौर ने पुलिस के समक्ष पेशकर होकर इंसाफ की गुहार लगाई और हत्या के कई सबूत भी पेश किए, जिनमें कुछ फोटोग्राफ, मोबाइल रिकार्डिंग आदि थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए इस केस की जांच के लिए पुलिस उपायुक्त सिमरतपाल सिंह ढींढसा, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हरीश दीआमा, क्राइम ब्रांच 1 उपनिरीक्षक अवतार सिंह, सहायक निरीक्षक दलीप सिंह, कश्मीर सिंह, रणजीत सिंह, हवलदार प्रीतपाल सिंह, सिपाही बलजिंद्र सिंह व प्रदीप कौर की एक विशेष टीम बनाई गई, जिन्होंने दिन-रात की कड़ी मशक्कत के बाद इसको सुलझा लिया। सोमवार को आरोपी महिला पुङ्क्षष्पद्र को सैंट्रल टाउन, गांव दाद के जस और शिमलापुरी के जोनी को ढंडारी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। पहले तो तीनोंआरोपी पुलिस को गुमराह करते रहे, लेकिन जब पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाई तो वह ’यादा देर तक टिक नहीं पाए व जल्द ही पिघल गए। इसके बाद तीनों ने अपना गुनाह पुलिस के समक्ष कबूल लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News