जेल से जमानत पर बाहर आते ही शुरु कर दी गांजे की तस्करी, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 10:03 PM (IST)

साहनेवाल, कोहाड़ा (जगरुप): गांजा तस्करी आरोप में जेल से जमानत पर बाहर आने के साथ ही फिर से गांजे की तस्करी का धंधा जोरों से शुरु कर दिया। जिसको थाना साहनेवाल पुलिस ने गांजे व नकदी सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए थाना प्रभारी इंस्पैक्टर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि थानेदार बलवीर सिंह पंजेटा अपनी पुलिस टीम के साथ गांव पवा स्थित गुगा माड़ी के समीप नाकाबंदी के दौरान मौजूद थे। 

इसी दौरान उनको सामने से एक व्यक्ति पैदल आता हुआ दिखाई दिया। जो पुलिस को देखकर घबरा गया व पीछे पलट गया। जिस पर संदेह होने के चलते जब रोक कर उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से पुलिस को आधा किलो गांजा बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफतार कर लिया। जिसने अपनी पहचान संजय उपाध्या पुत्र भुवनेश्वर उपाध्या वासी महांल्ष्मिम नगर, लोहारा रोड, लुधियाना के रुप में बताई। इंस्पैक्टर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच दौरान सामने आया उक्त तस्कर के खिलाफ पहले भी थाना फोकल प्वाईंट में एक व थाना साबनेवाल में दो मामले गांजा तस्करकी के दर्ज हैं। जिसके खिलाफ चौथा मामला अन्य थाने साहनेवाल में दर्ज किया गया है।

प्लास्टिक के लिफाफों में भरकर बेचता था गांजा
जांच अधिकारी बलवीर सिंह पंजेटा ने बताया पकड़े गए गांजा तस्कर से पुलिस ने जहां 25 हजार की नकदी बरामद की है। वहीं उससे करीब 3 हजार प्लास्टिक के छोटे लिफाफे भी बरामद किए गए हैं। जिनमें वह गांजा भरकर 100 रुपए का एक लिफाफा बेचता था।

जमानत पर आकर भी नहीं सुधरा
थानेदार बलवीर सिंह ने बताया कि संजय गांजा तस्करी का पुराना खिलाडी़ है। जिसके खिलाफ तीन मामले दर्ज होने के बाद भी इस धंधे को करने से बाज नही आ रहा। बल्कि पीछले मामले में 9 माह जेल में रहने के बाद उसने जमानत पर बाहर आकर फिर से गांजे की तस्करी करनी शुरु कर दी। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है। जिसमें उसका रिमांड लेकर पता लगाया जाएगा कि वह गांजा कहां से लाकर आता था व आगे किन को बेचता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News