टीटू बनिया खड़ा हुआ DCP सेखों के हक में, DC दफ्तर पर लगाया धरना

12/11/2019 12:44:31 PM

लुधियाना(शारदा): पंजाब के खाद्य मंत्री भारत भूषण आशु और डी.एस.पी बलविंदर सिंह सेखों के बिच शुरू हुए विवाद उपरांत जैसा कि होता है । डी.एस.पी खिलाफ सरकार की तरफ से की गई कारवाई के मीडिया में आते ही नया रंग लेना शुरू कर दिया है । मंगलवार को सरकार और सियासतदानों पर किए जाने वाले अपने कटाक्ष के लिए मशहूर टीटू बानिया उर्फ जय प्रकाश जैन अपने साथियों सहित सेखों के हक में डी.सी दफ्तर पर धरना लगा कर बैठ गया।

हाथो में डी.एस.पी सेखों के हक में तख्तियां लेकर बैठे टीटू बनिया और उसके साथियो रंजीत सिंह घुमान ,कुलवंत सिंह बोपाराए ,सरबजीत सिंह मकड़ ,हंस राज मुल्लांपुर ने कहा की एक ईमानदार अधिकारी के साथ सरकार का इस तरह का वर्ताव यह साफ करता है की प्रदेश में लोकतंत्र खत्म हो चूका है । ईमानदार अधिकारियों का सियासी लोगों के हाथों बली का बकरा बनना कोई नई बात नहीं है । लाइव होकर पांच पांच हजार वाले रिश्वतखोरों को ईमानदारी का पाठ पढ़ने वाले लीडरों को खुद भी ईमानदारी से काम करना चाहिए ।

टीटू बनिया ने कहा कि जो जनता लीडरों को बनती है वो उन्हें खत्म भी कर सकती है ।सत्ता के नशे में चोर होकर मंत्री जिस तरह का व्यवहार कर रहे है वो निंदनीय है । डी.एस.पी बनने के लिए न तो शराब ,पैसा बांटा जाना पड़ता है नहीं गुंडागर्दी करनी पड़ती है इसके लिए नेताओं को ईमानदार अधिकारियों को परेशान करने की जगह अपने रवैये में बदलाव लाना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से सरकार और उसके मुख्यमंत्री का अक्स खराब होता है। जब उनसे पोछा गया कि जिस डी.एस.पी की आप मदद के लिए धरने पर बैठे है वो भी तो सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट डाल अपने पद की गरिमा को ठेस पहुंचा रहा है तो उसका कहना था की ईमानदार अधिकारी को बिना वजह सजा देना और तनख्वाह रोक देना कहा का इंसाफ है । मानसिक तौर पर परेशान इंसान लाचार होकर ऐसी गलती कर ही देता है ।

 

 


Vijay

Related News