Play Store पर खालिस्तान समर्थकों के ऐप डाउनलोड की ऑप्शन, थंबनेल पर लिखा- गोली चलदी रहेगी

11/8/2019 6:39:50 PM

जालंधरः गूगल प्ले स्टोर पर खालिस्तान के ऐप डाउनलोड करने की ऑप्शन ने एक बार फिर से केंद्र और पंजाब सरकार की सिर दर्दी बढ़ा दी है। प्ले स्टोर पर खालिस्तान समर्थकों ने तीन ऐप डाले हैं जिनमें एक ऐप के थंबनेल पर लिखा है 'गोली चलदी रहेगी' जबकि दूसरे ऐप पर खालिस्तान के राष्ट्रीय गान को डाउनलोड करने की ऑप्शन दी है। तीसरे ऐप में पंजाब को आजाद कराने के लिए मैंबरशिप की अपील की गई है। इस ऐप को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कड़ी आपत्ति जाहिर की है और केंद्र सरकार से इस मसले पर हस्तक्षेप करने की मांग की है।

PunjabKesari

प्ले स्टोर पर खालिस्तानी समर्थकों के ऐप का खुलासा उस वक्त हुआ है जब करतारपुर काॅरिडोर का उद्घाटन होने को है। इस काॅरिडोर को लेकर पहले से ही अटकलें लगाई जा रही हैं कि काॅरिडोर खुलने के पीछे पाकिस्तान की नियत साफ नहीं है। खालिस्तान समर्थक भी इस काॅरिडोर को कथित तौर पर पंजाब की आजादी का रास्ता मानते हैं। यही वजह है कि प्ले स्टोर पर ऐप को देखकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह विचलित हो गए हैं और इस ऐप को तुरंत गूगल से हटाए जाने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने इस बारे में केंद्र सरकार से गूगल पर दबाव बनाने और प्ले स्टोर से खालिस्तानी समर्थकों के ऐप को हटाने की मांग की है।

PunjabKesari

प्ले स्टोर पर जहां इस ऐप को डाउनलोड करने की ऑप्शन दी गई है वहां पर कुछ लोगों ने कमेंट कर इसे भारत की ऐकता और अखंडता को खतरा भी बताया है और इसे प्ले स्टोर से तुरंत प्रभाव से हटाने की मांग की है। कुछ लोगों ने कमेंट किया कि यह ऐप बेशक सस्ता है लेकिन यह धर्म के नाम पर देश को बांटने के लिए पाकिस्तान मे तैयार करवाया है। इस ऐप के सर्विस प्रोवाइडर की बात करें तो यह पाकिस्तान का ही है।

PunjabKesari
 


Mohit

Related News