पटियाला सब्जी मंडी में भिड़े पुलिस और निहंग, ASI की कलाई कट कर हुई अलग

punjabkesari.in Sunday, Apr 12, 2020 - 06:22 PM (IST)

पटियाला। पटियाला में सब्जी मंडी में आए निहंगों और पुलिस के बीच नोकझोंक के बाद अच्छी खासी झड़प हो गई। इस घटना में कई पुलिस कर्मियों और निहंगों के घायल होने की खबर है। घायलों को शहर के राजेंद्रा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस दौरान निहंगों ने गाड़ी में बैठ कर फरार होने की भी कोशिश की और सड़क पर लगे बैरेकेड को तेज रफ्तार गाड़ी से उड़ा दिया। पुलिस ने जैसे ही उन्हें गाड़ी से बाहर निकालने की कोशिश की निहंगों ने पुलिस पर हमला कर दिया।

PunjabKesari

एएसआइ की हालत गंभीर, पीजीआई किया रेफर 
इस हमले में एक एएसआइ के हाथ कलाई कटकर अलग हो गई, जबकि थाना सदर इंचार्ज बिक्कर सिंह और एक अन्य मुलाजिम जख्मी हुआ है। घटना के बाद जख्मी को राजिंदरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। कलाई कटने से जख्मी हुए एएसआइ की हालत गंभीर होने के कारण उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद निहंग एक गुरुद्वारे में छिप गए। एडीजीपी खुद कमान संभाले हुए हैं, उन्हें सरेंडर करने को कहा है, लेकिन वे अभी भी अंदर से गाली-गलौच कर रहे हैं।

PunjabKesari

कर्फ्यू पास न होने पर भड़के थे 
एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि एक गाड़ी में सवार होकर करीब 5 निहंग सिंह सब्जी मंडी पहुंचे थे। यहां सब्जी मंडी के स्टाफ ने इन लोगों की गाड़ी को रोककर कर्फ्यू पास के बारे में पूछा था, ताकि मंडी में बेवजह भीड़ न हो। इस पर इन लोगों ने सब्जी मंडी के स्टाफ के साथ झगड़ा करते हुए पुलिस की नाकाबंदी पर लगा बैरिकेड तोड़ गाड़ी भगाने की कोशिश की। इसके बाद बाद मुलाजिमों ने इनकी गाड़ी को घेर लिया।

PunjabKesari

गुस्साए निहंग तलवार लेकर पुलिस पर हमला कर इन्हें जख्मी करने के बाद मौके से फरार हो गए। निहंग सिंह बलबेड़ा एरिया में बने गुरुद्वारा खिचड़ी साहब के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पटियाला जोन के आइजी जतिंदर सिंह मौके पर पहुंच गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Suraj Thakur

Recommended News

Related News