दुनिया में आया 'छोटा मूसेवाला', मासूम की ये तस्वीरें सबको कर रहीं भावुक

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 03:45 PM (IST)

पंजाब डैस्क : दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर आज उसके छोटे भाई ने जन्म लिया है। मूसेवाला की मां चरण कौर ने आई.वी.एफ. तकनीक के जरिए 58 वर्ष की उम्र में एक बच्चे को जन्म दिया है।

PunjabKesari

जन्म के कुछ ही मिनटों बाद 'छोटे मूसेवाला' की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर सभी को मूसेवाला की याद आ रही है और सब भावुक हो रहे हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार इस खुशखबरी की जानकारी खुद सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सोशल मीडिया पर सांझा की। उन्होंने बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। इस दौरान उन्होंने शुभचिंतकों का आभार भी व्यक्त किया।

PunjabKesari

सिद्धू मूसेवाला के नन्हे भाई की प्यारी और भावुक कर देने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हम भी आपके लिए नन्हे प्यारे 'जूनियर सिद्धू मूसेवाला' की कुछ वायरल तस्वीरें लेकर आए हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की हवेली में 2 वर्ष बाद खुशियों की किलकारी गूंजी है। करीब 2 वर्ष पहले मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी। इकलौते बेटे की मौत दुख से टूट चुके परिवार के जीवन में अब फिर से खुशियों ने दस्तक दी है। गत 2 वर्ष परिवार के लिए कितने मुश्किलों से भरे थे ये तो हर कोई जानता है अब सिद्धू मूसेवाला तो वापिस नहीं आ सकता पर नन्हे मेहमान के आने से परिवार में खुशियां लौट आई हैं।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News