सेवा मुक्त कर्मचारी से जालसाजी कर ट्रांसफर करवाए 4 लाख रुपए, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 10:36 AM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): पंजाब रोडवेज के सेवा मुक्त कर्मचारी से जालसाजी करके 4 लाख रुपए बैंक खाते में ट्रांसफर करवाने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धौखाधडी का मामला दर्ज किया है।

एस.एस.पी.को दी शिकायत में अजीत सिंह पुत्र कर्म सिंह निवासी गांव गडूपड ने बताया कि वह पंजाब रोडवेज में बतौर मेकैनिक सेवा मुक्त हुआ है। उसने बताया कि उसकी पत्नी का भतीजा मनिन्दर सिंह इंग्लैंड में रहता है। उसने बताया कि उसे एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था जिसकी आवाज उसके रिश्तेदार जैसी थी जिसने बताया कि वह मनिन्दर सिंह पुत्र बलन्दिर सिंह बोल रहा है। उसने बताया कि उसके रिश्तेदार कलकत्ता गए जिन्हें पैसों की जरूरत है तथा उसके खाते में 4 लाख रुपए डालने के लिए कहा।

शिकायकर्ता ने बताया कि उसे उक्त आवाज अपने रिश्तेदार की लगी जिस उपरान्त उसने अपने बैंक खाते से उक्त व्यक्ति द्वारा दिखाए बैंक खाते में 4 लाख रुपए ट्रांसफर करवा दिए। उसने बताया कि जब बाद में उक्त मनिन्दर सिंह से बात की गई तो उसने बताया कि उसने पैसे लेने के लिए कोई भी फोन काल नही की है। एस.एस.पी. से मांग की कि उसके बैंक खाते से अपने खाते में 4 लाख रुपए ट्रांसफर करवाने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई करके उसके पैसे वापिस करवाए जाए।

उक्त शिकायत की जांच डी.एस.पी. स्तर के अधिकारी की ओर से करने पर पाया गया है कि किसी कैलाश शर्मा पुत्र उमेश शर्मा निवासी परसरामपुर यूपी ने शिकायकर्ता के बैंक खाते से अपने खाते में पैसे ट्रांसफर करवाए है। डी.एस.पी. द्वारा दी गई नतीजा रिपोर्ट के आधार पर थाना औड़ की पुलिस ने कैलाश शर्मा के खिलाफ धौखाधडी का मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News