सेना के मेजर और जवानों पर जानलेवा हमला करने का मामला, पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 06:14 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब (बाली): भारतीय सेना के मेजर और साथी जवानों पर जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल करने वाले अल्पाइन ढाबा के मालिक के बेटे और ढाबे के मैनेजर को श्री कीरतपुर साहिब थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसमें शामिल दो ढाबा कर्मियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस बारे में जानकारी देते हुए श्री कीरतपुर साहिब पुलिस स्टेशन के एस.एच.ओ. जतिन कपूर ने बताया कि 11 मार्च की रात अल्पाइन ढाबा भरतगढ़ में ढाबा मालिकों का भारतीय सेना के मेजर और जवान के साथ खाने के पैसे को लेकर विवाद हो गया था।

ढाबा मालिक नकद पैसे मांग रहे थे जबकि मेजर और उनके साथी जवानों के पास बिल के अनुसार नकदी नहीं थी, लेकिन बाद में ढाबा मालिक ऑनलाइन भुगतान के लिए राजी हो गया, लेकिन दोनों पक्षों के बीच फिर से विवाद हो गया। इसके बाद ढाबा मालिकों और ढाबा में काम करने वाले वेटरों/वर्करों ने भारतीय सेना के मेजर सचिन सिंह कुंडल और उनके साथी जवानों की जमकर पिटाई की और वे घायल हो गए। इसके बाद थाना श्री कीरतपुर साहिब में मेजर सचिन सिंह कुंडल के बयानों के आधार पर ढाबा के अज्ञात मालिकों और लगभग 30/35 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

ढाबे के कर्मचारी. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई जिसमें 10/11 अज्ञात व्यक्ति घटना को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिनमें से दो आरोपियों की पहचान रजनीश कुमार उर्फ ​​हिमांशु पुत्र दिनेश अरोड़ा निवासी जग्गी कॉलोनी, आरके खालसा कॉलेज, राजपुरा जिला, पटियाला तथा तनेय कुमार पुत्र शिव कुमार निवासी फिलोगमऊ थाना व जिला फतेहपुर यूपी हाल वेटर अल्पाइन ढाबा भरतगढ़ को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया गया। वहीं इस घटना के मुख्य आरोपी अल्पाइन ढाबा मालिक के बेटे जयकार सिंह पुत्र लखविंदर सिंह और अल्पाइन ढाबा के मैनेजर बड़ा पिंड निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ मनी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस तरह गिरफ्तार आरोपियों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है। बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News