बच्चों ने फिल्मी स्टाइल में चलती गाड़ी से छलांग लगा बचाई जान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 10:27 AM (IST)

रूपनगर/श्री आनंदपुर साहिब(विजय): समीपवर्ती गांव झिंजड़ी के सरकारी हाई स्कूल के कुछ बच्चों को जीप सवार द्वारा अगवा करने की कोशिश की गई जिसको बच्चों द्वारा चलती जीप से फिल्मी स्टाइल में छलांग लगाकर नाकाम कर दिया गया। ऐसे में एक बच्चे की बाजू फ्रैक्चर हो गई जबकि शेष बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। 

7वीं कक्षा के रमन सिंह और छठी कक्षा के संदीप सिंह दोनों पुत्र गुरचरण सिंह निवासी मीढवां, 8वीं कक्षा के हरविन्द्र सिंह पुत्र दयाल सिंह गांव अपर मीढवां और अमरीक सिंह पुत्र सुभाष गांव लखेड़ ने बताया कि उनके सहित कुल 6 बच्चे स्कूल से छुट्टी होने उपरांत अपने घर की तरफ आ रहे थे तो पीछे आती पिकअप जीप को उन्होंने हाथ देकर लिफ्ट देने का आग्रह किया। इस पर जीप सवार ने 4 बच्चों को पीछे बैठने के लिए कहा और 2 बच्चों को अपने साथ आगे बैठा लिया।

उन्होंने बताया कि जीप चालक नई नहर के साथ-साथ श्री कीरतपुर साहिब की तरफ अपनी जीप ले गया लेकिन जब देखा कि जीप चालक ने गाड़ी उनके गांव की तरफ मोडऩे की बजाय सीधी ले ली है तो उन्होंने इस बारे उसने कहा कि आगे से भी रास्ता गांव की तरफ जाता है। इसके बाद वाहन चालक ने वाहन की गति तेज कर ली। इस दौरान गुुरुद्वारा मि_ा साहिब की पुली के पास जाकर आगे एक गाड़ी आ गई जिस पर उसे अपनी जीप को धीरे करना पड़ा तो पीछे सवार बच्चों ने छलांग लगा दी। उन्हें ऐसा करते देख आगे बैठे मनप्रीत सिंह व तरुण पुत्र हरबंस कुमार निवासी गांव लखेड़ ने भी गाड़ी की खिड़की खोल कर छलांग लगा दी। 

ऐसे हालात में जीप चालक ने जीप वहां से भगा ली। छलांग लगाने वाले बच्चों में से अमरीक सिंह की बाजू फ्रैक्चर हो गई और 3 बच्चों को भी चोटें आई हैं। इस उपरांत बच्चों ने किसी तरह अपने परिजनों से संपर्क किया तो उन्हें उपचार हेतु श्री आनंदपुर साहिब के भाई जैता जी सिविल अस्पताल उपचार हेतु लाया गया। घटना संबंधी आई.ओ. सब-इंस्पैक्टर दर्शन सिंह ने कहा कि वह इस घटना की जांच कर रहे हैं और उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News