मुख्य जलघर मार्ग पर ट्रकों की अवैध पार्किंग, हादसे का भय

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 10:32 AM (IST)

रूपनगर(विजय): ज्ञानी जैल सिंह नगर में मार्गों पर बड़े ट्रकों की अवैध पार्किंग बदस्तूर जारी है। इस क्रम में मुख्य जलघर के समीप ट्रकों की पार्किंग किए जाने से राहगीरों को दुर्घटना का भय बना रहता है।
वर्णनीय है कि सरङ्क्षहद नहर पर नए पुल बन जाने से ज्ञानी जैल सिंह मुख्य जलघर मार्ग पर हर समय ट्रैफिक रहता है।

कुछ ट्रक चालक अपने वाहनों को सड़क के साथ पार्क करके चले जाते हैं और बाद में ये ट्रक यातायात के लिए परेशानी बन जाते हैं। कई मर्तबा रात्रि समय वाहन चालक मार्ग के समीप वाहन खड़ा होने को लेकर अंजान होते हैं और वे इनसे टकरा कर दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। कुछ समय पहले यहां पार्क हो रहे ट्रकों को प्रशासन की सख्ती के चलते हटाया गया था, लेकिन अब कुछ दिनों से ट्रकों की पार्किंग पुन: शुरू हो गई है।

कालोनी निवासियों ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि मार्ग के समीप खड़े ट्रकों के मामले में तुरंत कार्रवाई की जाए। जब इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज बलवीर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मार्गों के समीप होने वाली अवैध पार्किंग को लेकर वह लगातार कार्रवाई अमल में ला रहे हैं और शीघ्र इन ट्रकों के मामले में वाहन चालकों व वाहन के चालान किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यदि लोगों को मार्गों पर अवैध पार्किंग संबंधी जानकारी मिलती है तो वे तुरंत उन्हें सूचित करें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News