4 बच्चों के पिता का कत्ल करने का मामला : पंजाब के इस जिले तक पहुंची पुलिस जांच एजेंसियों की सुई

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2022 - 04:44 PM (IST)

बंगा (ब्यूरो): गत 25 मई को सुबह 11 बजे के करीब ब्लाक बंगा के गांव सल्ल कलां में 4 बच्चों के पिता अमरजीत सिंह पुत्र गुरमीत सिंह को घर से बाहर बुला कर 2 मोटरसाइकिल सवार नौजवानों की तरफ से उसको अपने मोटरसाइकिल पर बिठा कर साथ लेकर जाने के पश्चात गांव सल्ल कलां से गांव बालों को जाती सड़क पर उसकी छाती में गोली मार कर कत्ल कर दिया गया था और लाश को सड़क पर फैंक कर फरार हो गए थे।

थाना सदर के एस.एच.ओ. राजीव कुमार की तरफ से डी.एस.पी. बंगा गुरप्रीत सिंह एवं अन्य सीनियर अधिकारियों के नेतृत्व में जब गांव सल्ल कलां में पंचायत द्वारा विभिन्न स्थानों पर लगाए गए सी.सी.टी.वी. कैमरों और अन्य निजी इमारतों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज चैक की गई तो उक्त मोटरसाइकिल सवार कैमरे में कैद पाए गए। पुलिस ने कातिलों की पहचान करने के लिए उनकी तस्वीरें जनतक कर दी थीं।

अमरजीत सिंह के कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए जिला शहीद भगत सिंह नगर के सीनियर पुलिस कप्तान सन्दीप शर्मा द्वारा जारी हिदायतों पर पुलिस की विभिन्न जांच एजैंसियों की तरफ से शुरू की गई जांच को आगे बढ़ाया गया तो उपरोक्त मोटरसाइकिल सवारों की तस्वीरें सल्ल कलां में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों के अलावा अन्य आसपास के गांवों में लगे कैमरों में कैद हुई नजर आईं, जिससे यह पता लगा कि उक्त आरोपी अमरजीत सिंह का कत्ल करने के पश्चात ज़िला होशियारपुर के माहलपुर क्षेत्र की तरफ गए हैं और अब शहीद भगत सिंह नगर की पुलिस होशियारपुर की पुलिस के साथ मिल उक्त मामले को सुलझाने में जुट गई है। लगता है कि उक्त कत्ल का मामला जल्द सुलझ जाएगा और अमरजीत के कातिल सलाखों के पीछे होंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News