नशे में धुत्त कार सवार 2 पुलिस कर्मियों ने पहले कार, फिर पायलट जिप्सी को मारी टक्कर

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 01:39 PM (IST)

बंगा (चमन लाल/राकेश): सरकार की नशा विरोधी मुहिम को उस समय झटका लगा, जब 182 बटालियन के 2 पुलिस कर्मियों ने शराब के नशे में धुत ड्राइविंग करते हुए पहले एक कार फिर वी.आई.पी. ड्यूटी के साथ चल रही एक जिप्सी को टक्कर मार सड़क पर पलटी कर दिया।

PunjabKesari

हादसे का शिकार हुए कार चालक अशोक कुमार पुत्र राम पाल निवासी खोथड़ा ने बताया कि वह बसपा नेता प्रवीण बंगा और कुछ अन्य दोस्तों के  साथ गांव से अपनी गाड़ी नंबर (पी.बी.32आर 2587) पर सवार होकर किसी निजी कार्य के लिए नवांशहर को जा रहे थे। उन्होंने बताया कि जैसे ही बंगा नवांशहर मुख्य मार्ग पर पड़ते गांव थादीयां के नजदीक भाई संगत सिंह कॉलेज पहुंचे तो सामने से नवांशहर साइड से एक तेज रफ्तार के साथ ऑल्टो कार नंबर (पी.बी.65 ए.जे. 2587) उनकी कार के साथ टकराई।उन्होंने बताया कि उक्त कार सवार नशे में इतने धुत्त थे, कि हमारी उपरोक्त कार में टकराने के बाद वह हमारे से पीछे श्री अमृतसर साहिब से चंडीगढ़ जा रहे स. सुखविन्दर सिंह डैनी एम.एल.ए. हलका जंडीयाला गुरु के साथ उनकी वी.आई.पी. ड्यूटी पर चल रही एक पायलट जिप्सी में जा लगी, जिसके फलस्वरूप जिप्सी सड़क पर पलट गई तथा उक्त कार सड़क  के नीचे जाकर रुक गई। 
PunjabKesari
घटना में जिप्सी चालक कुलविन्द्र सिंह सहित 3 कर्मचारियों को भी मामूली चोटें लगीं और वाहनों को भी नुक्सान हुआ। मौके पर खड़े लोगों ने जल्दी जिप्सी को सीधा किया। हादसे की सूचना मिलते ही बंगा की डी.एस.पी. मैडम दीपिका सिंह, थाना सदर के एस.एच.ओ. राजीव कुमार सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंचे और जिप्सी सवारों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। साथ ही उक्त शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को हिरासत में लिया। इस दौरान उनकी गाड़ी में से मार्का शराब किंग गोल्ड की 10 सील बंद बोतलें बरामद हुईं, उन्हें भी कब्जे में ले लिया। 

क्या कहना है कार चालक 182 बटालियन के कर्मचारियों का
जब सिविल अस्पताल लाए गए 182 बटालियन के कर्मचारियों से उनका नाम पूछा तो एक ने अपना नाम लाभ सिंह निवासी गांव काबला नजदीक चंडीगढ़ और दूसरे ने कृष्ण कुमार निवासी मोहाली बताया, परन्तु वे दोनों नशे में इतने धुत्त थे कि हादसे के बारे में बताने में असमर्थ थे। उन्होंने सिर्फ इतना बताया कि वे चंडीगढ़ से दसूहा में लगने वाले धरने में लगी सरकारी ड्यूटी पर जा रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News