सड़क हादसे में 30 वर्षीय बाइक सवार की मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 04:26 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): गैर जिम्मेदारी से हाईवे पर लगाए मिट्टी के ढेर के चलते घटित सड़क हादसे में 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

जानकारी देते हुए मृतक के पिता सतनाम सिंह निवासी गांव करावर ने बताया कि रविवार रात करीब साढे 8 बजे उसका लड़का कुलजीत चोपड़ा (30) जालंधर के ट्रैवल एजैंट से मिलने के उपरान्त अपने गांव वापिस आ रहा था। फगवाडा-रोपड़ हाईवे पर नवांशहर बाईपास पर नेशनल हाईवे अथॉरिटी की ओर से निर्माण कार्य के चलते मिट्टी के ढेर सड़क के बीच में लगाए हुए थे। बाइक पर जा रहे उसके लडके को उक्त मिट्टी के ढेर दिखाई न दिए तथा उसका लड़का अचानक ढेर से टकराने के उपरान्त कई फीट ऊपर तक उच्छलने के उपरान्त पक्की सड़क पर सिर लगने से गंभीर रुप से चोटिल हो गया तथा समय पर प्राथमिक उपचार न मिल पाने से उसकी मौत हो गई।

नेशनल हाईवे की अथॉरिटी की घटिया कार्य प्रणाली से हो रहा नुक्सान
हादसे वाले स्थान पर एकत्रित लोगों ने बताया कि नेशनल हाईवे की घटिया कार्य प्रणाली के चलते ही प्रतिदिन कई वाहन मिट्टी के ढेर से टकराने के चलते नुकसान जा रहा है। करीब 15 दिन पहले 2-3 वाहन इसी तरह से हादसे का शिकार हुए थे जबकि रविवार रात को भी 6-7 वाहन मिट्टी से टकराने के चलते काफी नुकसाने गए है। उन्होंने बताया कि नेशनल हाईवे की ओर से सड़क पर डाली मिट्टी के बावजूद कोई डायवर्शन अथवा संकेत लाईटे नही लगाई है। एस.आई.मनजीत सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बंगा के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है तथा मृतक के पिता के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News