खीर खाने से एक ही परिवार के 4 सदस्य बीमार, 1 की मौत

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 01:30 PM (IST)

रामां मंडी(परमजीत): गांव तरखाणवाला में बीती रात खीर खाने से एक ही परिवार के 4 सदस्यों के बीमार और एक की मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।

मिली जानकारी अनुसार रात समय खीर खाने से सभी के परिवार के सदस्यों के पेट में दर्द होने लगा, गाव वासियों ने बलजीत सिंह (48) पुत्र अवतार सिंह, गुरमीत कौर (45) पत्नी बलजीत सिंह, लखविंद्र सिंह (26) पुत्र बलजीत सिंह, सुखजिंद्र कौर (25) पत्नी लखविंद्र सिंह, अवरीन कौर (5) पुत्री लखविंद्र सिंह को तुरंत रामां मंडी के प्राईवेट हस्पताल भरती करवाया, जहां डाक्टरों ने लखविंद्र सिंह की हालत को गंभीर देखते हुए बठिंडा के अस्पताल में रैफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई।

रामां थाना प्रमुख हरनेक सिंह ने बताया कि गुरमीत कौर पत्नी बलजीत सिंह ने बीती रात खीर बनाई थी और खीर बनाने उपरांत वह गांव के डेरे में माथा टेकने चले गए, जब उन्होंने आ कर खीर खाई तो सभी परिवार के सदस्यों के पेट में दर्द होने लग पड़ा तो उनको तुरंत रामां मंडी के प्राईवेट हस्पताल में भर्ती करवाया। थाना प्रमुख ने बताया कि मामले की बारीकी के साथ जांच की जा रही है। पारिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पर बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News