Video: लाखों रुपए फूंककर विदेश से लौटे लड़के-लड़कियां, बोले-''अपने देश में हो रोजगार अच्छा''

8/12/2020 3:23:55 PM

अमृतसर /अजनाला: अमरीका से डिपोर्ट होकर चौथी उड़ान के द्वारा 123 भारतीय श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा राजासांसी में पहुंचे, जिसमें लड़के-लड़कियां के अलावा बच्चे भी शामिल थे। अमरीका से डिपोर्ट होकर आए नौजवानों के सपने तो टूटे ही, इसके साथ ही लाखों रुपए भी बर्बाद हो गए। अपने सपने और मेहनत के 40 लाख रुपए मिट्टी होने पर इनकी आंखों से आंसू भी बह गए। उक्त नौजवानों ने अपील की कि 40 लाख लगाकर बाहर न जाएं बल्कि भारत में ही कोई काम शुरू करें।

PunjabKesari

अमरीका से डिपोर्ट होकर आए नौजवानों ने आपबीती सुनाते कहा कि ख़ास तौर पर लड़कियों को विदेशों में दो नंबर में न भेजा जाए। एक नौजवान ने बातचीत करते बताया कि एजेंट ने उससे 40 लाख रुपए लिए और कहा कि 10 साल का वीज़ा लगेगा लेकिन न तो उसका 10 साल का वीज़ा लगा और उसका 40 लाख रुपया भी डूब गया। उक्त ने कहा कि एजेंट झूठ बोल कर नौजवानों से पैसे ठग लेते हैं।

PunjabKesari

डिपोर्ट होकर आए नौजवानों ने कहा कि उन्हें एजेंटों की तरफ से लाखों रुपए लेकर अमरीका 1 नंबर में 10 साल का वीज़ा लगवाने की बात कही गई थी जिससे उल्ट उन्हें आज डिपोर्ट होकर वापिस आना पड़ा है। नौजवानों ने कहा कि वह ऐसे एजेंटों के खिलाफ कार्रवाई करवाएंगे।


Vatika

Related News