अहम खबरः PSEB टर्म-2 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें Download

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 09:17 AM (IST)

मोहाली(नियामियां): पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने 22 अप्रैल को शुरू होने वाली 12वीं कक्षा की टर्म-2, ओपन स्कूल, अतिरिक्त विषय, कारगुजारी में संशोधन तथा री-अपीयर परीक्षाओं के लिए परीक्षार्थियों के रोल नम्बर तथा एडमिट कार्ड वैबसाइट पर अपलोड कर दिए हैं। 

बोर्ड के परीक्षा नियंत्रक जनक राज महरोक ने बताया कि रैगुलर परीक्षार्थियों के रोल नम्बर तथा एडमिट कार्ड संबंधित संस्थाओं की लागइन आई.डी. पर अपलोड किए जा चुके हैं। उन्होंने हिदायत की है कि वे अपनी संस्थाओं से सम्बंधित रैगुलर परीक्षार्थियों के रोल नंबर तथा एडमिट कार्ड संस्था की लॉगइन आईडी से डाउनलोड करें। 

12वीं की रैगुलर परीक्षार्थियों के अलावा ओपन स्कूल प्रणाली के अधीन, अतिरिक्त विषय कारगुजारी में संशोधन तथा रीअपिर कैटेगरियों की परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों के रोल नंबर व एडमिट कार्ड भी शिक्षा बोर्ड की वैबसाइट पर अपलोड किए जा चुके हैं। परीक्षार्थी शिक्षा वैबसाइट से अपने रोल नम्बर तथा एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। शिक्षा बोर्ड द्वारा परीक्षा से सम्बन्धित परीक्षार्थियों को रोल नंबर स्लिप अलग तौर पर डाक द्वारा नहीं भेजी जाएगी। यदि रोल नंबर स्लिप में किसी किस्म की कोई त्रुटि पाई जाती है तो 20 अप्रैल तक उस त्रुटि में संशोधन करवाने के लिए शिक्षा बोर्ड के मुख्य दफ्तर में पहुंचकर संशोधन करवा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News