शादी की तैयारियों के बीच बेटी की एक हरकत से चकनाचूर हो गए पिता के सपने

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 09:17 AM (IST)

जालंधर(महेश): जिला देहात पुलिस के थाना पतारा के अधीन पड़ते एक गांव में अपनी शादी से 15 दिन पहले ही 25 साल की युवती के अचानक घर से फरार हो जाने से परिवार में हड़कम्प मचा हुआ है। शादी 20 मार्च को होनी थी जिसे लेकर परिवार तैयारियों में लगा हुआ था।

एस.एच.ओ. पतारा नरिन्द्र सिंह ने बताया कि युवती के पिता ने पुलिस को दिए बयानों में कहा है कि बी.एससी. नर्सिंग पास उसकी बेटी घर से एक्टिवा पर धार्मिक स्थान पर माथा टेकने के लिए गई थी जो कि काफी समय बीत जाने के बाद भी वापस नहीं घर पहुंची। उसके मोबाइल फोन पर बात करने की कोशिश की तो मोबाइल बंद था। उसके बाद उसने धार्मिक स्थान पर जाकर देखा तो बेटी की एक्टिवा तो पार्किंग में खड़ी थी लेकिन बेटी काफी तलाश करने के बाद भी नहीं मिली।

घर जाकर परिवार को बताया और देखा कि घर की अलमारी में पड़े 50 हजार रूपए, सोने की गहने, 12वीं कलास व बी.एस.सी. नर्सिंग के सर्टीफिकेट तथा पास्पोर्ट व आधार कार्ड नहीं था। लड़की के पिता ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि उसकी बेटी को उनके पड़ोस में ही रहता गांव का पंचायत मैम्बर बरगला फुसला कर शादी करने की नीयत से ले गया है। थाना पतारा के प्रभारी नरिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने लड़की के पिता के बयानों पर पंचायत मैम्बर के खिलाफ थाना पतारा में आई.पी.सी. की धारा-346 के तहत एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है। पुलिस दोनों की तलाश में अलग-अलग स्थानों पर रेड कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News