Gangster लॉरैंस बिश्नोई ग्रुप के 2 गैंगस्टर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 11:26 AM (IST)

फरीदकोट(राजन): पुलिस ने लॉरैंस बिश्नोई ग्रुप के 2 गैंगस्टरों को विदेशी पिस्टल 9 एम.एम. और 15 जिंदा कारतूसों सहित काबू किया है। पहचान गैंगस्टर मनप्रीत सिंह चाहल व मयंक यादव के रूप में हुई है।

सी.आई.ए. स्टाफ में प्रैस कांफ्रैंस दौरान एस.पी. इन्वैस्टीगेशन बाल कृष्ण सिंगला ने बताया कि जिला पुलिस ने सी.आई.ए. स्टाफ जैतो के सहयोग से दोनों को काबू किया है। चहल 22 जून को कोटकपूरा में हुई गैंगवार में शामिल था। इससे पहले साथियों समेत अपने खेतों में मोटर वाले कमरे में ठहरा था। उन्होंने बताया कि आरोपी बाइक पर बठिंडा से आ रहे थे। नाकाबंदी दौरान रोककर तलाशी ली तो मयंक यादव निवासी पर्सराम नगर बठिंडा की जेब से 7 जिंदा कारतूस और मनप्रीत निवासी वार्ड नंबर 2, फूल जिला  बठिंडा के पास विदेशी ऑटोमैटिक पिस्तौल और 8 जिन्दा कारतूस बरामद हुए।

मनप्रीत सिंह लॉरैंस बिश्नोई ग्रुप का मैंबर है। पूछताछ में उसने माना कि उसने अपने साथियों के साथ मिल कर 22 जून को कोटकपूरा में की गैंगवार में अपने साथी कृष्ण का कत्ल किया था जिस समय इनको गिरफ्तार किया गया ये दोनों गुरलाल बराड़ के कत्ल का बदला लेने के लिए गोल्डी बराड़ निवासी कनाडा के कहने पर रवेल सिंह निवासी बाड़ा दड़ाका के कत्ल के लिए आ रहे थे।  आरोपी मनप्रीत सिंह पर थाना बलेयांवाली और बठिंडा में पहले ही 2 मुकद्दमे दर्ज हैं, जबकि मयंक यादव पर कैनाल कॉलोनी बङ्क्षठडा में एक मुकद्दमा दर्ज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News