व्यापारी से फिरौती मांगना का मामला, 2 और आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 01:45 PM (IST)

जगराओं (मालवा): जगराओं के व्यापारी से फिरौती मांगने के मामले को लुधियाना देहाती पुलिस द्वारा बड़ी ही सूझबूझ से सुलझाते हुए फिरौती लेने आए आरोपी जगतार सिंह उर्फ जग्गा व उसके 2 और साथी अमनदीप सिंह अमना व सुखविन्द्र सिंह उर्फ सुक्खा को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस पूरे मामले संम्बंधी एस.एस.पी. हरजीत सिंह ने बताया कि लुधियाना देहाती पुलिस द्वारा 26 जनवरी को मिली जानकारी के आधार पर ट्रैप लगाकर जगराओं के व्यापारी से फिरौती की रकम लेने आए जगतार सिंह जोकि अपने साथी के साथ बाइक पर व्यापारी से फिरौती की रकम लेने आया था।

इस दौरान फिरौती की रकम लेने आए आरोपियों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान जगतार सिंह को गोली लगने के कारण पुलिस द्वारा मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके साथी मौके पर फरार होने में सफल रहे। एस.एस.पी हरजीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी जगतार सिंह उर्फ जग्गा से पूछताछ के बाद फिरौती के इस मामले में उसके दूसरे साथी अमनदीप सिंह अमना व सुखविन्द्र सिंह उर्फ सुक्खा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान सामने आया है कि व्यापारी से कनाडा में रहते गैंगस्टर अर्शदीप सिंह गिल उर्फ ​​अर्श डल्ला के नाम पर मनीला रहते उसके साथी अमरीक सिंह, मनप्रीत सिंह उर्फ पीता, अमृतपाल सिंह नामक व्यक्तियों द्वारा मांगी गई थी। इसके आधार पर पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए इन तीनों आरोपियों को भी इस मामला में नामजद किया गया है। 
 
एस.एस.पी. हरजीत सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि जगतार सिंह के तार मनीला में रहने वाले नामजद आरोपियों से जुड़े हैं और वह इनके कहने पर जगराओं के व्यापारी से फिरौती की रकम लेने आया था। उन्होंने अन्य जानकारी साझां करते हुए बताया कि काबू किए गए आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर 4 फरवरी तक पुलिस रिमांड हासिल किसा है। इस दौरान कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News