जंडियाला थाने के मालखाने से 20 लाख रुपए गायब, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 02:33 PM (IST)

अमृतसर (अरुण): जंडियाला थाने के मालखाने में पड़ी 20 लाख रुपए की नकद राशि गायब हो जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि थाने के अंदर स्थित मालखाने में पड़े बक्सों के ताले टूटे हुए मिले और मौके से एक रॉड भी बरामद की गई है। सहायक थाना प्रमुख एसआई चरण सिंह की शिकायत पर 28 नवंबर को उसकी तरफ से मालखाने को चैक करने पर 20 लाख रुपए की नकदी गायब होने से इसकी निगरानी रखने वाले मुख्य मुंशी किशन चंद पुत्र सरदारी लाल निवासी बटाला खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस की तरफ से जांच शुरू कर दी गई है।

इस बारे डीएसपी सुखविंदर सिंह मुताबिक जंडियाला गुरू थाने के मालखाने में 20 लाख रुपए बतौर माल मुकदमा और दूसरे कीमती सामान रखा हुआ था। डीएसपी ने बताया कि 28 नवंबर को थाने के सहायक मुंशी सिपाही हरप्रीत सिंह ने मालख़ाने में पड़ा डिब्बा चैक किया तो उसमें से 20 लाख रुपए गायब थे।

इस संबंधी एसआई चरण सिंह, किशन चंद मुख्य मुंशी, एएसआई बलकार सिंह, सिपाही हरप्रीत सिंह और सिपाही सन्दीप सिंह ने मालखाना दोबारा चैक किया और देखा कि ताले टूटे हुए थे। जांच दौरान पाया गया कि मालखाने में बीस लाख रुपए गायब हैं। फिलहाल पुलिस ने निगरानी रखने वाले मुंशी खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News