सतलुज दरिया में नहाने गए 3 लड़के पानी के तेज बहाव में बहे, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 06:05 PM (IST)

नंगल (वरुण): यहां के नजदीकी गांव बरमला में सतलुज दरिया में स्नान करने गए तीन लड़के पानी के तेज बहाव में बह गए। इन तीनों लड़कों में से एक को डूबने से बचा लिया गया जबकि दो लड़के अभी तक लापता हैं। यह घटना कल शाम की बताई जा रही है। कल शाम से इन बच्चों के परिवार वाले उनकी खोज कर रहे थे। सतलुज दरिया में डूब रहे एक लड़के को बचा लिया गया था।

बचाए गए लड़के ने जानकारी देते हुए अपने परिवार को बताया कि वह तीनों सतलुज दरिया में स्नान के लिए आए थे और इसी दौरान ही पानी में बह गए। जैसे ही इसकी जानकारी परिवार के सदस्यों को दी गई उन्होंने प्रशासन के ध्यान में यह सारी घटना लाई और तब से ही सतलुज दरिया में गोताखोर टीम लगी हुई है परन्तु अभी तक उन दो बच्चों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। 

वही परिवार के सदस्यों ने प्रशासन को मांग की है कि यह जो क्षेत्र दरिया के साथ लगता है, वहां अक्सर लोग शाम को पानी के नजदीक शराब पी कर हुल्लड़बाज़ी करते रहते हैं, जिनको रोकने के लिए प्रशासन को इस पूरे क्षेत्र के आसपास कांटों वाली तार लगाकर या जाली लगाकर बंद करना चाहिए जिससे कोई भी व्यक्ति दरिया के नजदीक न पहुंच पाए। 

वहीं मौके पर पहुंचे नंगल नगर कौंसिल के प्रधान संजय साहनी ने कहा कि यदि यह क्षेत्र बी. बी. ऐम. बी. नगर कौंसिल नंगल के हवाले कर दिया जाए तो नगर कौंसिल पूरी ज़िम्मेदारी के साथ इस पूरे क्षेत्र को जाली और कांटेदार तार लगा कर आम लोगों के लिए बंद कर देगी। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News