आंखों के सामने नहर में डूबे परिवार के 3 सदस्य, चीखते-चिल्लाते रहे लोग..

punjabkesari.in Friday, Feb 10, 2023 - 05:02 PM (IST)

नंगल (सैनी): नंगल हाइडल नहर में एक कार गिरने से परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई और एक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया। जवाहर मार्कीट के पूर्व पंच एवं समाजसेवी बलविन्द्र बाली ने बताया कि करीब 3 बजे एम.पी. की कोठी के नजदीक बाबा धूना मंदिर को जाने वाली नहर की पटरी पर जा रही एक आई-20 कार अचानक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। 

मौके पर मौजूद लोगों ने कार में सवार लोगों को रस्सी फैंक कर बाहर निकालने का काफी प्रयास किया। रस्सी फैंकने वाले युवक ने बताया कि कार में आगे बैठे एक व्यक्ति ने थोड़ा शीशा खोलकर रस्से को पकड़ लिया तो उसे बाहर निकाल लिया गया और बाकी 3 सवार तेज बहाव में कार समेत बह गए। सूचना मिलते ही नंगल के एस.एच.ओ. दानिशवीर सिंह, ए.एस. आई. प्रीतम सिंह और बी.बी.एम. बी. फायर ब्रिगेड के कर्मचारी और समाजसेवी एवं गोताखोर कमलप्रीत सैनी भी मौके पर पहुंच गए और कार को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया। इस अवसर पर बी.बी.एम.बी. भाखड़ा बांध के डिप्टी चीफ इंजी. एच.एल. कंबोज अन्य अधिकारियों व बी.बी.एम.बी. के गोताखोरों की टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

गोताखोर कमलप्रीत व बी.बी.एम.बी. के गोताखोरों की टीम ने कार को रस्सियों से बांधकर नहर से बाहर निकाला और उसमें से तीनों शवों को बाहर निकाल लिया। समाजसेवी बलविन्द्र बाली ने बताया कि जिस व्यक्ति को बचाया गया, उसका नाम मोहन लाल (62) है जोकि जवाहर मार्कीट का रहने वाला है। मृतकों में मोहन लाल की पत्नी सरोज बाला, बहन सुमन बाला और बहनोई अक्षय कुमार शामिल हैं। नंगल के एस.एच.ओ. दानिशवीर सिंह ने बताया कि तीनों शव मोर्चरी में रखवा कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस मौके पर भाखड़ा बांध के डिप्टी चीफ इंजी. एच.एल. कंबोज ने बताया कि बी.बी.एम.बी. द्वारा पहले रिहायशी इलाके में जाली लगाकर किनारों को बंद कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News