कड़ाह प्रसाद में जहर मिलाने के मामले में महिला सहित 3 राऊंडअप

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 08:53 AM (IST)

तरनतारन (रमन): नूरदी चौक में स्थित गुरुद्वारा भक्त नामदेव जी में जहरीला प्रसाद खाने से 10 लोग बीमार हो गए थे, जिनकी हालत में अब काफी सुधार आ रहा है। पुलिस ने इस संबंधी थाना सिटी में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर एक महिला सहित 3 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
रघबीर सिंह निवासी मोहल्ला टांक शास्त्री गली माता लच्छो वाली तरनतारन की माता शरनजीत कौर की मौत उपरांत शनिवार बाद दोपहर पाठ का भोग डाला गया, जिसके बाद उक्त गुरुद्वारा साहिब के ग्रंथी बलबीर सिंह की तरफ से कड़ाह प्रसाद बांटा गया था। इसके खाने से बलबीर सिंह, पत्नी गुरमीत कौर, पोते तेजिंदर पाल सिंह (11) और गुरजोत पाल सिंह (9) के अलावा जशनप्रीत सिंह, परमजीत कौर निवासी बंगा जिला नवांशहर और रघबीर सिंह निवासी गली माता लच्छो वाली तरनतारन के अलावा कुछ अन्यों की सेहत खराब हो गई थी, जिनको तुरंत सरकारी अस्पताल की एमरजैंसी वार्ड में दाखिल करवाया गया। इस दौरान डाक्टरों ने रघबीर सिंह, जशनप्रीत सिंह और परमजीत कौर की हालत ज्यादा खराब होने पर अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में रैफर कर दिया। पुलिस चौकी टाऊन के प्रभारी ए.एस.आई. मनजीत सिंह की ने इस मामले में एक महिला और 2 व्यक्तियों को जांच के लिए राऊंड अप किया है।

कड़ाह प्रसाद को लैब में जांच के लिए भेजा 
उधर, डी.एस.पी. सिटी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि थाना सिटी के प्रभारी शमिंदरजीत सिंह की तरफ से कड़ाह प्रसाद को लैब में जांच के लिए भेज दिया गया है, जिसके अंतर्गत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। अस्पताल में उपचाराधीन व्यक्तियों की सेहत में पहले से सुधार हो रहा है और इस केस को जल्द सुलझा लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News