नशे धुत होकर लड़की से गैंगरेप करने वाले 4 दोस्त चढ़े पी.ओ. स्टाफ के हत्थे

12/10/2019 7:36:29 PM

लुधियाना(ऋषि)-15 साल की लड़की से नशे में धुत्त 4 दोस्त गैंगरेप कर फरार हो गए थे, 4 सालों तक पुलिस उन तक पहुंच न सकी, लेकिन मंगलवार को दो भगौड़े पी.ओ. स्टाफ के हत्थे चढ़ गए। जिन्हें बुधवार को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल कर थाना शिमलापुरी की पुलिस गहनता से पूछताछ करेगी।

पी.ओ. स्टाफ के ए.एस.आई. गुरदेव सिंह के अनुसार पकड़े गए आरोपियों की पहचान ललन शाह और सतन कुमार के रूप में हुई है। जबकि मनमोहन यादव और राज कुमार अभी फरार है। 8 अप्रैल 2016 को थाना शिमलापुरी की पुलिस ने नाबालिगा की शिकायत पर केस दर्ज किया था। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि उक्त आरोपी उन्हीं के आंगन में रहते थे। 3 अप्रैल 2016 को वह अपने कमरे पर अकेली मौजूद थी, उक्त आरोपियों ने पहले अपने कमरे में बैठकर एक साथ शराब पी, जिसके बाद उसके कमरे में आकर जबरदस्ती शारीरिक सबंध बनाए। 

रात लगभग 11.30 बजे वह कमरे से भागकर अपनी मां के पास पहुंची, जो चाय की रेहड़ी लगाती है। जिसके बाद इंसाफ के लिए पुलिस को लिखित शिकायत दी। पुलिस के अनुसार केस दर्ज होने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए और आज तक पुलिस इन्हें दबोच नहीं पाई थी। 28 जनवरी 2019 को अदालत की तरफ से पी.ओ. करार देने के बाद उन्होंने गिरफ्तार कर लिया
 


Vaneet

Related News