एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने आग लगा की आत्महत्या, मैसेज कर दोस्त को भेजा सुसाइड नोट

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 02:35 PM (IST)

फरीदकोट (जगतार): फरीदकोट के गांव कलेर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की तरफ से आग लगा कर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। मृतकों की पहचान मूल रूप से राजस्थान के ज़िला सीकर निवासी धर्मपाल (40), पत्नी सीमा (36), बेटी मोनिका (15) और बेटे हतीश कुमार (10) की गई है। मृतक व्यक्ति धर्मपाल यहाँ के एक ईंटों के भट्टे पर मुंशी का काम करता था।

पुलिस को प्राथमिक जांच दौरान उनके घर से एक खुदकुशी नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने इतना बड़ा कदम उठाने का कारण लॉकडाउन और ख़राब आर्थिक हालत को बताया है। गांव कलेर के लोगों ने बताया कि यह परिवार पिछले कई सालों से यहाँ रह रहा था और लॉकडाउन दौरान कारोबार के प्रभावित होने के कारण परेशान रह रहा था।

सुबह गाँव वासियों ने देखा कि उनके घर से धुआँ निकल रहा था और घर में से किसी भी तरह की आवाज नहीं आ रही थी। तुरंत सभी लोग मौके पर पहुँचे और घर का दरवाज़ा तोड़ा तो परिवार के सभी मैंबर बुरी तरह आग से झुलस चुके थे। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। मृतक के साथ भट्टे पर काम करने वाले उसके साथी ने बताया कि धर्मपाल की तरफ से एक खुदकुशी नोट उसे रात को व्हट्सएप पर भेजा गया था, जो उसने सुबह देखा और जब वह उसके घर पहुँचा तो तब तक वह अपने परिवार समेत इस घटना को अंजाम के चुका था। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है और जो भी तथ्य सामने आऐंगे, उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News