होशियारपुर में बन रही है कोरोना की चेन, टांडा में फिर मिले 4 Positive केस

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 01:46 PM (IST)

टांडा उड़मुड़ (वरिन्दर पंडित): होशियारपुर में अब कोरोना वायरस की चेन लगातार बनती जा रही है। यहां के टांडा के गांव नंगली (जलालपुर) में से आज फिर 4 पॉजीटिव केस सामने आए हैं, जिसके बाद अब जिले में कुल पॉजीटिव मामलों की संख्या 111 तक पहुंच चुकी है। आज 4 और लोगों की रिपोर्टों कोरोना पॉजीटिव आने से गांव नंगली (जलालपुर) कोरोना का हॉट स्पॉट बनता जा रहा है।

बीते दिन कोरोना से मरे लखविन्दर सिंह और उसके संपर्क में आए 6 और मरीज़ों के बाद अब उनके संपर्क में आए 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। अकेले टांडा के गांव नंगली (जलालपुर) में अब कुल संख्या 10 तक पहुंच गई है। आज लिए गए 22 सैंपलों में से आई 12 टैस्टों की रिपोर्टों में से 8 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आज के पॉजीटिव मामलों में लखविन्दर सिंह के 3 परिजनों और एक अन्य गांव वासी की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इससे पहले लखविन्दर सिंह के 5 परिजनों और एक ओर गांव वासी साथ-साथ उसके संपर्क में आए उसके तीन रिश्तेदारों की रिपोर्ट पॉजीटिव आ चुकी है।

इस बात की पुष्टि करते एस.एम.ओ. टांडा के. आर. बाली ने करते बताया कि आज पॉजीटिव आए इन मरीज़ों को होशियारपुर के क्वारंटाइन सैंटर में ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि अभी 10 गांव वासियों की रिपोर्ट आनी बाकी है। इस गांव से मिल रहे लगातार पॉजीटिव मामलों के बाद लोगों में दहशत का माहौल पाया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News